Move to Jagran APP

सम्भल की जनता की समस्याओं का निस्तारण कराना प्राथमिकता

भाजपा की बैठक में संभल लोकसभा सीट से प्रत्याशी चुने गए परमेश्वरी लाल सैनी ने कहा कि संभल जिले के लोगों की समस्याओं का निस्तारण कराना उनकी प्राथमिकता है। जल्द पूरे जिले में भाजपाई बैठक करके पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करेंगे। भाजपा ने संभल लोकसभा सीट से इस दफा पूर्व एमएलसी परमेश्वरी लाल सैनी पर भरोसा जताया है। विजयी सांसद का टिकट काटकर परमेश्वरी लाल सैनी को चुनावी समर में उतारा है। टिकट मिलने के बाद संभल पहुंचे परमेश्वरी लाल सैनी ने एक जिले के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनावी रणनीति तैयार की। उन्होंने कहा कि हाईक

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 12:45 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 12:45 AM (IST)
सम्भल की जनता की समस्याओं का निस्तारण कराना प्राथमिकता
सम्भल की जनता की समस्याओं का निस्तारण कराना प्राथमिकता

सम्भल: भाजपा की बैठक में एमएलसी डॉ. जयपाल सिंह व्यस्त ने कहा कि जिले के लोगों की समस्याओं का निस्तारण कराना उनकी प्राथमिकता है। जल्द पूरे जिले में भाजपाई बैठक करके पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करेंगे। भाजपा ने संभल लोकसभा सीट से इस दफा पूर्व एमएलसी परमेश्वरी लाल सैनी पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावी रणनीति तैयार की है। उन्होंने कहा कि हाईकमान ने उन पर जो भरोसा किया है, वह उस पर खरे उतरेंगे। प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी ने कहा कि जनता की समस्याओं का निस्तारण कराना हमेशा उनकी प्राथमिकता में रहा है। जिलाध्यक्ष राजेश सिघल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी से प्रत्याशी को चुनाव लड़ाएंगे। पवांसा में पंडित रामप्रसाद इंटर कालेज में एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता आएंगे। यहां राज्य मंत्री गुलाबो देवी, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष गोपाल अंजान, गुलफाम सिंह यादव, पंकज गुप्ता, इमरान तुर्की, भीष्म शर्मा, सतेंद्र सिंह, गजराज सिंह, गोपाल शर्मा, मुकुल पांडे, हरिओम शर्मा, ऋषिपाल आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.