Move to Jagran APP

Sambhal News: भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्‍यक्ष पर कार चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास, दो के खिलाफ प्राथमिकी

Attempt to crush BJP leader with car खतरे को भांपकर सभी नेता कूदकर एक तरफ हो गए जिससे घटना होने से बाल-बाल बच गई। आगे रास्ता सकरा होने पर चालक कार छोड़कर भागने लगा। भाजपाइयों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया।

By Jagran NewsEdited By: Vivek BajpaiPublished: Fri, 07 Oct 2022 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 03:49 PM (IST)
Sambhal News: भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्‍यक्ष पर कार चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास, दो के खिलाफ प्राथमिकी
Attempt to crush BJP leader with car: भाजपा के पश्चिम क्षेत्र के उपाध्‍यक्ष राजेश सिंघल। सौ. स्‍वयं

संभल, जागरण संवाददाता। Attempt to crush BJP leader with car: शहर में भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल को जान से मारने की कोशिश की गई। दुर्गा कालोनी स्थित बैंक्वेट हाल से बुधवार रात निकलते समय उनपर कार चढ़ाने का प्रयास किया गया। उनके साथ अन्य पार्टी नेता भी थे। सभी ने कूदकर खुद को बचाया। भाजपाइयों ने गाड़ी से एक आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंपा है। वह शराब के नशे में था। कार से भी शराब की दो बोतलें बरामद की गई हैं।

loksabha election banner

एक कार्यक्रम से लौट रहे थे घर

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल, पार्टी नेता मिलक धुरैटा निवासी भूरे, सुमित सर्राफ और कुलदीप यादव के साथ दुर्गा कालोनी स्थित बैंक्वेट हाल में आयोजित समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। जैसे ही वह बैंक्वेट हाल के बाहर निकले तो एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें कुचलने का प्रयास किया। खतरे को भांपकर सभी नेता कूदकर एक तरफ हो गए, जिससे घटना होने से बाल-बाल बच गई। आगे रास्ता सकरा होने पर चालक कार छोड़कर भागने लगा। भाजपाइयों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया।

तलाशी में कार से मिलीं शराब की बोतलें

आरोपित इसी कालोनी का अंशु शर्मा उर्फ बाबा था। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। वह शराब के नशे में था, तलाशी लेने पर कार से भी शराब की दो बोतल मिली हैं। उसने अपने एक साथी जीतपाल यादव निवासी बेनीपुर का भी नाम बताया है। वह फरार हो गया है। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष की तहरीर पर जानलेवा हमले सहित विभिन्न धाराओं में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नशे में था आरोपित, मेडिकल में हुई पुष्टि

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ओंकार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अंशु शर्मा पुलिस की गिरफ्त में हैं। दूसरे की तलाश की जा रही है। मेडिकल परीक्षण में अंशु के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है। उसकी कार भी जब्त कर ली है। घटना के पीछे कारण की जांच की जा रही है। इधर, जीतपाल ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर खुद को बीती रात जिले से बाहर होना बताया है।

क्‍या बोले भाजपा नेता 

भाजपा पश्चिम क्षेत्र के उपाध्‍यक्ष राजेश सिंघल ने बताया कि बुधवार की रात साढ़े दस बजे के करीब बैंक्वेट हाल से मैं लौट रहा था। इसी दौरान कार सवार युवकों ने मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। किसी तरह जान बचाई। मेरे साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ लिया। उसे पुलिस को सौंपा गया। प्राथमिकी दर्ज करा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.