Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

अलीगढ़, बुलंदशहर में लूट की वारदातों से आमजन की मुसीबत बने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को सम्भल की पुलिस ने गुरुवार की रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की फाय¨रग में इंस्पेक्टर गुन्नौर व एक अन्य सिपाही भी घायल हो गए। जानकारी मिलने के बाद तत्काल ही एसपी यमुना प्रसाद भी मौके पर पहुंचे गए और खुद ही बदमाशों की तलाश में जुटे। बदमाश के साथ मौजूद उसके दो अन्य साथी भागने में सफल रहे। बदमाश के पास से लूटी गई स्कार्पियो भी बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 12:43 AM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 12:43 AM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार
मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

सम्भल : अलीगढ़, बुलंदशहर में लूट की वारदातों से आमजन की मुसीबत बने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने गुरुवार की रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की फाय¨रग में इंस्पेक्टर गुन्नौर व एक अन्य सिपाही भी घायल हो गए। जानकारी मिलने के बाद तत्काल ही एसपी यमुना प्रसाद भी मौके पर पहुंचे गए और खुद ही बदमाशों की तलाश में जुटे। बदमाश के साथ मौजूद उसके दो अन्य साथी भागने में सफल रहे। बदमाश के पास से लूटी गई स्कार्पियो भी बरामद हुई है।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक गुन्नौर मय हमराह पुलिस बल की तलाश में वाहन चे¨कग कर रहे थे। बैरियर लगाकर नरौरा रोड इशमपुर तिराहा पर चे¨कग के दौरान मुखबिर ने बताया कि एक स्कार्पियो जो गुन्नौर से लूटी गयी थी उसे लेकर बदमाश आ रहे हैं। इस सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस को चे¨कग के दौरान एक वाहन आता दिखा। चालक को रोकने का इशारा पुलिस ने किया तो उसने पुलिस टीम पर वाहन चढ़ाने का भी प्रयास किया। गाड़ी बैरियर के ऊपर चढ़ा दी और गाड़ी के अंदर से तीन बदमाश निकले और पुलिस टीम पर फाय¨रग शुरू कर दी। जवाबी फाय¨रग के दौरान दो बदमाश रात का फायदा उठाकर भाग निकले जबकि एक पकड़ लिया गया। उसके बाएं पैर में गोली लगी। इस घटना में गुन्नौर इंस्पेक्टर अता मौहम्मद व कांस्टेबल मोहम्मद हारून को भी गोली लग गई। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम मुदित शर्मा उर्फ लक्की पुत्र अरविन्द कुमार शर्मा निवासी मोहरसा थाना आहार जनपद बुलन्दशहर हाल मुकाम मोहल्ला रामप्यारी बिहार मिल रोड बाइपास कोल थाना बन्नादेवी जिला अलीगढ़ को एक तमंचा 315 बोर व पांच जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस नाल में फंसा हुआ के साथ पकड़ लिया।

मुठभेड़ की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय भी मय पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंच गये। पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में भागे हुए बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु का¨म्बग करायी गयी तो अन्य कोई बदमाश नहीं मिला। आरोपित मुदित उर्फ लक्की के खिलाफ गुन्नौर कोतवाली में लूट का मुकदमा भी दर्ज है। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। एसपी ने तत्काल ही घायल बदमाश व इंस्पेक्टर तथा आरक्षी को सीएचसी गुन्नौर भेजा। बदमाश को जिला अस्पताल मुरादाबाद रेफर कर दिया गया जबकि बाकी दोनों पुलिस कर्मियों का इलाज चल रहा है। इनसेट....

इस बदमाश की तलाश में पुलिस लंबे समय से जुटी थी। बदमाशों को पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो उन लोगों ने फाय¨रग कर दी। जवाबी फाय¨रग में एक बदमाश के बाये पैर में गोली लगी। हमारे एक इंस्पेक्टर व एक सिपाही भी घायल हो गए हैं। बदमाश मुदित के खिलाफ आइपीसी की धारा 307 (जानलेवा हमला), 3/25 आ‌र्म्स एक्ट (अवैध असलहा रखना) तथा पूर्व में लूटी गई स्कार्पियो के मुकदमे में धारा 411 (चोरी की बरामदगी) भी लगाया गया है।

यमुना प्रसाद, पुलिस अधीक्षक सम्भल बदमाश मुदित का आपराधिक इतिहास

- अवैध असलहा रखने का मुकदमा थाना जवा जिला अलीगढ़

- लूट व चोरी गए सामान की बरामदगी में खुर्जा देहात जिला बुलन्दशहर

- लूट व चोरी की बरामदगी में थाना गुन्नौर जिला सम्भल

- हत्या का प्रयास थाना गुन्नौर जिला सम्भल

- अवैध असलहा रखने पर थाना गुन्नौर जिला सम्भल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.