Move to Jagran APP

मेहनत और योग्यता के अनुसार मिली नियुक्ति : प्रभारी मंत्री

बहजोई (सम्भल) योगी सरकार के द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग में 31277 नवनियुक्त शिक्षकों की निय

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 12:18 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 12:18 AM (IST)
मेहनत और योग्यता के अनुसार मिली नियुक्ति : प्रभारी मंत्री
मेहनत और योग्यता के अनुसार मिली नियुक्ति : प्रभारी मंत्री

बहजोई (सम्भल) : योगी सरकार के द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग में 31,277 नवनियुक्त शिक्षकों की नियुक्ति पत्र प्रदान करने के क्रम में जिले में अभी 148 नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए योगी सरकार में निष्पक्ष भर्ती की बात कही और शिक्षकों की नौकरी को उनकी मेहनत का नतीजा बताया।

prime article banner

बहजोई के चन्दौसी रोड स्थित शकुंतला देवी रिसोर्ट में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा कि शिक्षामित्र और अन्य प्रतियोगियों ने सफलता हासिल की है, उन्हें आज उनकी मेहनत और योग्यता के अनुसार नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं। योगी सरकार में किसी भी प्रकार की भर्ती में कोई भी धांधली नहीं होती है जबकि विरोधी दलों की सरकारों में नियुक्ति पत्र जेब में रखे होते थे। दूसरी सरकारों ने नियुक्ति पत्र नहीं दिए बल्कि आंदोलन कराने के लिए मजबूर किया। विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव ने कहा कि आज शिक्षामित्रों को जो नियुक्ति पत्र मिल रहे हैं, उनके जीवन की तपस्या है। भाजपा जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह ने कहा कि योगी सरकार के द्वारा की जा रही निष्पक्ष भर्तियों की वजह से ही आज मेहनतकश लोगों के हाथ में नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं जो कि सुशासन की पहचान है। डीएम अविनाश कृष्ण सिंह ने कहा कि जिले में बेसिक शिक्षा विभाग के द्वारा 148 नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जा रहे हैं। संचालन अनिल कुमार शर्मा ने किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद, मुख्य विकास अधिकारी उमेश कुमार त्यागी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश सिघल, भुवनेश राघव, राजेश शंकर राजू, परमेश्वर लाल सैनी, सुरेश सैनी, कमल कुमार कमल, अखिलेश अग्रवाल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.