Move to Jagran APP

भाई ने डांटने पर युवती ने फांसी लगाकर जान दी

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। थाना प्रभारी र¨वद्र ¨सह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच की जा रही है। ------------------------------ पिता की हुई थी शराब पीने से मौत सम्भल: धनारी निवासी कृपाल ¨सह की बहन धर्मवती की सोमवार को मौत हुई। इससे पहले उसके पिता पान ¨सह की जहरीली शराब पीने से मौत हुई थी। इसके अलावा धर्मवती की बड़ी बहन सरोज को ससुरालियों ने दहेज की मांग पूरी न करने पर मौत के घाट उतार दिया था। इसके अलावा कृपाल ¨सह की भाई मदनपाल की भी आग से जलकर मौत हुई थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 11:12 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 11:12 PM (IST)
भाई ने डांटने पर युवती ने फांसी लगाकर जान दी
भाई ने डांटने पर युवती ने फांसी लगाकर जान दी

गुन्नौर: जिले के कस्बा धनारी में भाई की डांट से नाराज होकर बहन ने फांसी पर झूलकर जान दे दी। परिजनों ने शव को झोपड़ी के अन्दर लटके देखा तो चीख निकल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

loksabha election banner

थाना धनारी क्षेत्र के कस्बा धनारी निवासी कृपाल ¨सह सोमवार को मंदिर पर पूजा अर्चना करने के लिए गया था। घर पर उसकी पत्नी व बहन धर्मवती (15) थी। मंदिर से लौटने के बाद कृपाल ने अपनी बहन धर्मवती व पत्नी से पूछा कि खाने में क्या बनाया है। दोनों ने खाना न बनाने की बात कही तो कृपाल ¨सह भड़क गया। उसने अपनी बहन धर्मवती को डांट फटकार लगाने के साथ ही थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वह घर से चला गया। परिजनों के अनुसार धर्मवती गुस्से में आकर झोपड़ी में बैठ गई। कृपाल ¨सह की पत्नी कुछ काम कर रही थी। इस बीच खुद को अकेला पाकर धर्मवती ने झोपड़ी में साड़ी का फंदा बनाकर लटककर जान दे दी। कुछ देर बाद उसकी भाभी ने शव को लटके देखा तो उनकी चीख निकल गई। आस पास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना के बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। थाना प्रभारी र¨वद्र ¨सह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच की जा रही है।

पिता की शराब पीने से हुई थी मौत

सम्भल: धनारी निवासी कृपाल ¨सह की बहन धर्मवती की सोमवार को मौत हुई। इससे पहले उसके पिता पान ¨सह की जहरीली शराब पीने से मौत हुई थी। धर्मवती की बड़ी बहन सरोज को ससुरालियों ने दहेज की मांग पूरी न करने पर मौत के घाट उतार दिया था। कृपाल ¨सह के भाई मदनपाल की भी आग से जलकर मौत हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.