सम्भल, जासं : कोतवाली क्षेत्र के सम्भल चन्दौसी मार्ग पर गांव मोहम्मदपुर टांडा में ट्रक में सरकारी राशन भरकर कालाबाजारी को ले जा रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक व राशन पुलिस के कब्जे में है। पकड़े गए दोनों आरोपितों को कोर्ट के माध्यम से जेल भेज दिया गया।

सम्भल-चन्दौसी मार्ग पर गुरुवार को पुलिस ने गांव मोहम्मदपुर टांडा में गेहूं लदे 715 कट्टों समेत ट्रक को पकड़ा था। पुलिस के साथ पूर्ति अधिकारी तथा एसडीएम ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि राशन का गेहूं कोटेदारों से खरीदा गया था। जिसे कालाबाजारी के लिए सम्भल ले जाया रहा था। सरकारी गेहूं की खरीद फरोख्त के मामले में एसडीएम ने बरेली जिले के तहसील आंवला निवासी सचिन कुमार गुप्ता, बरेली के मोहल्ला कटरा चांद खां निवासी राजेश, मुरादाबाद के गांव इमरतपुर कुंदरकी निवासी कलीम, मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर हमीर निवासी मोहम्मद मौअज्जम, सम्भल निवासी नदीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

शनिवार को कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर हमीर निवासी मोहम्मद मौअज्जम तथा गांव इमरतपुर कुंदरकी निवासी कलीम को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। कोतवाली प्रभारी धर्मपाल सिंह का कहना है कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप