चन्दौसी: लंबे समय तक चन्दौसी कोतवाली में तैनात रहे कुछ पुराने सिपाहियों की मदद से पुलिस हत्यारोपितों तक पहुंचने का काम कर रही है। बदायूं जनपद में तैनात कुछ सिपाहियों को बुलाकर एएसपी और सीओ ने जानकारी की। कार और केसर के बेटे को छोड़ अब पुलिस तीसरी लाइन पर काम करने लगी है। पुलिस कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

हर तरफ से विफलता हाथ लगने के बाद पुलिस हताश नजर आने लगी है। ऐसे में पुलिस ने अब चन्दौसी कोतवाली में तैनात रहे कुछ सिपाहियों को दूसरे जनपद से बुलाकर जानकारी करनी शुरू कर दी है। मंगलवार को एएसपी पंकज कुमार पांडेय और सीओ केके सरोज ने बदायूं जनपद में तैनात कुछ सिपाहियों को कोतवाली में बुलाया। उन्होंने उनसे कुछ जानकारी ली। इतना कुछ करने के बाद भी अभी तक पुलिस को कोई रास्ता दिखता हुआ नजर नहीं आ रहा है। जिससे आरोपितों तक पहुंचा जा सकें। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इको कार और केसर के बेटे वाली लाइन को छोड़ तीसरे लाइन पर काम करना शुरू कर दिया है। पुलिस जल्द ही कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ कर सकती है। इसकी तैयारी चल रही है।

कुछ करीबियों के नंबर लगाए सर्विलांस पर चन्दौसी: तिहरे हत्याकांड के आरोपितों तक पहुंचने के लिए पुलिस सर्विलांस का भी सहारा ले रही है। पुलिस ने कुछ मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर जांच करनी शुरू कर दी है। पुलिस को अंदेशा हैं कि जिसने भी हत्या की है। उन्होंने मोबाइल का प्रयोग किया होगा। उसके अलावा घर के आसपास के नेटवर्क में रहे कुछ नंबरों को पुलिस ट्रेस कर रही है।

छह दिन बाद भी हत्यारोपियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

जागरण संवाददाता, चन्दौसी: हत्या को हुए पांच दिन बीत गए है, लेकिन इसके बाद पुलिस आरोपितों के पास तक भी नहीं पहुंची है। पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए दिन रात जुटी जरुर हैं, लेकिन अभी तक पुलिस से सफलता काफी दूर है। एसपी ने बैठक कर जल्द ही आरोपितों को पकड़ने के निर्देश दिए।

शुक्रवार की रात नगर के मुहल्ला तेग बहादुर कालोनी में एक घर के अंदर तीन शव मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया था। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चन्दौसी कोतवाली के अलावा कुढ़फतेहगढ़, धनारी, हयातनगर, एसओजी समेत पांच टीम एएसपी के नेतृत्व में गठित कर दी थी। साथ ही सम्भल व चन्दौसी सीओ को भी टीम में शामिल कर दिया था। पहले दिन पुलिस की तेजी को देखते हुए लग रहा था कि जल्द ही हत्यारोपित पुलिस की पकड़ में होंगे, लेकिन घटना हुए पांच दिन बीत गए हैं, पुलिस उन्हें पकड़ना तो दूर अभी तक चिन्हित भी नहीं कर सकी है। एसपी ने मंगलवार की रात पर्दाफाश करने में लगी पुलिस टीम के साथ बैठक की। कुछ ¨बदू पर वार्ता की गई। साथ ही अभी तक के काम की एसपी ने जानकारी की।

पुलिस टीम काम कर रही है। कुछ क्लू मिले है जिसपर काम किया जा रहा है। जल्द ही सफलता मिलते की उम्मीद है। बहुत जल्द आरोपित पुलिस की पकड़ में होंगे।

यमुना प्रसाद, एसपी सम्भल।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप