जेएनएन, सम्भल: स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को जिले में 107 नए संक्रमितों की पुष्टि की गई है। ऐसे में अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8308 हो गई है, जिसमें से 1820 सक्रिय केस के साथ ही 6415 लोग स्वस्थ हो चुके है। वहीं जहां जिले में 107 नए केस मिले तो दूसरी ओर 180 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौटे।

सोमवार को लैब से स्वास्थ्य विभाग को जो सूची मिली उसके मुताबिक जिले में 107 नए संक्रमितों के साथ 180 लोगों के स्वस्थ होने की पुष्टि हुई है। विभाग की ओर से नोडल अधिकारी डा. मनोज चौधरी ने बताया कि सोमवार को जिले में 107 नए संक्रमित मिले तो वहीं दूसरी 180 लोग स्वस्थ भी हुए है। ऐसे में अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढकर 8308 हो गई है, जिसमें से 1820 सक्रिय केस व 6415 लोग स्वस्थ हो चुके है। वहीं सोमवार को मिली सूची के मुताबिक नगर के एक मोहल्ला निवासी संघ के कार्यकर्ता के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही एएसपी कार्यालय के साथ बनियाठेर व सदर कोतवाली में तैनात एक एक पुलिस कर्मी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जबकि नरौली सीएससी में तैनात एक कर्मचारी भी जांच के दौरान संक्रमित मिला है। तीन संक्रमितों की उपचार के दौरान मौत

कोरोना संक्रमित दो महिलाओं समेत तीन लोगों की उपचार के दौरान कोविड एल-टू अस्पताल में मौत हो गई। विभाग की ओर से बताया किया गया नगर में स्थित एल-टू सेंटर में सोमवार को उपचार के दौरान सम्भल के सौंधन निवासी महिला, चन्दौसी के भैंतरी निवासी एक पुरुष व एक अन्य महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप