Move to Jagran APP

एचटी लाइन की चपेट में आकर युवक झुलसा, गंभीर

इस्लामनगर में रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर में एचटी लाइन की चपेट में आने से गौतम झुलस गया है। जिसे परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी हालत चिताजनक बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 06:59 PM (IST)
एचटी लाइन की चपेट में आकर युवक झुलसा, गंभीर
एचटी लाइन की चपेट में आकर युवक झुलसा, गंभीर

सहारनपुर, जेएनएन। इस्लामनगर में रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर में एचटी लाइन की चपेट में आने से गौतम झुलस गया है। जिसे परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिताजनक बनी हुई है।

loksabha election banner

इस्लामनगर निवासी गौतम पुत्र ब्रजपाल अपने घर की बिजली खराब होने के कारण बिजली ठीक कर कर था। बिजली ठीक करते हुए अचानक वह हाइटेंशन लाइन में टकरा कर करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस गए गया। गौतम को हाइटेंशन लाइन की चपेट में आई देख आसपास के ग्रामीण उसे बचाने के लिए ब दौड़ पड़े लेकिन तब तक गौतम बहुत बुरी तरह से झुलस चुका था। बिना किसी देरी किये तुरन्त ही परिजन गौतम को जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में ले गए, जहां चिकित्सकों ने ब्रजपाल का इलाज शुरू कर दिया है। लेकिन ब्रजपाल की हालत चिताजनक बनी हुई है।

सड़क किनारे धूप सेक रहे बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढ़ा, मौत

सरसावा: मोहल्ला रामनगर की ओर से जाते एक रास्ते के किनारे धूप सेक रहे एक बुजुर्ग पर चालक ने ट्रैक्टर-ट्राली चढ़ा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

मोहल्ले के लोगों ने चालक को मौके से पकड़ पुलिस को सौंपा। मृतक के भतीजे की ओर से थाने में तहरीर दी गई। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के लोगों में फैसले के लिए सहमति बन गई और तहरीर वापस ले ली गई।

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे मोहल्ला रामनगर निवासी 70 वर्षीय महीलाल वाल्मीकि मोहल्ले से होकर जा रहे रास्ते के किनारे जमीन पर लेटकर धूप सेक रहा थे तो एक ट्रैक्टर चालक ने मिट्टी से भरी ट्राली को खाली कर जैसे ही ट्रैक्टर को घुमाया तो ट्राली धूप सेक रहे बुजुर्ग के ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई हालांकि लोग उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शोर सुनकर मोहल्ले के लोग घटना स्थल पर पहुंचे उन्होंने चालक को पकड़ पुलिस के हवाले किया। मृतक के भतीजे राजू की ओर से ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते थाना में तहरीर दी गई मगर बाद में दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोगों ने मध्यस्थता कर फैसला करा थाना में दी तहरीर को वापस ले शव को संस्कार के लिए ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.