Move to Jagran APP

खेलों से ही छू सकते हैं जीवन की ऊंचाइयां: एसडीएम

रामपुर मनिहारान में एसडीएम ज्वाइंट ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या ने कहा कि खेलकूद से शरीर स्वस्थ रहता है। खेलों के माध्यम से ही हम जीवन की ऊंचाइयों को छू सकते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 07:03 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 07:03 PM (IST)
खेलों से ही छू सकते हैं जीवन की ऊंचाइयां: एसडीएम
खेलों से ही छू सकते हैं जीवन की ऊंचाइयां: एसडीएम

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में एसडीएम ज्वाइंट ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या ने कहा कि खेलकूद से शरीर स्वस्थ रहता है। खेलों के माध्यम से ही हम जीवन की ऊंचाइयों को छू सकते हैं।

loksabha election banner

शनिवार को दिल्ली रोड पर देश के शहीदों की याद में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में आजाद भारत सामाजिक संगठन द्वारा बैडमिटन प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए एसडीएम ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या ने यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि युवा खेलों की ओर भी विशेष रुचि अपनाएं। आज नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर पूरी दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया है। हमारे युवाओं को आवश्यकता है कि वह मन में एक लक्ष्य लेकर आगे बढ़े और खेलकूद के माध्यम से भी उसे पाने का प्रयास करें।

बैडमिटन प्रतियोगिता में जनपद 17 टीमों ने भाग लिया बैडमिटन प्रतियोगिता के कार्यक्रम आयोजक रविद्र चौधरी, नसीम आजाद, मास्टर अरविद शर्मा, सीता भारद्वाज, डा. पूनम शौकत राई ने प्रतियोगिता के बारे में जानकारी दी। साथ ही खिलाड़ियों का परिचय भी लिया। इस दौरान अखिल भारतीय गुर्जर विद्या प्रचारिणी सभा के मंत्री चौधरी मेनपाल सिंह, चौधरी सतपाल सिंह, पंकज भुयांन, क्रीड़ा अधिकारी मा जावेद अख्तर आदि का सहयोग रहा।

सरकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाना रहेगी प्राथमिकता

गंगोह: नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश कुमार ने बताया कि स्वच्छता, शु़द्ध पेयजल, शिक्षा व सडकें उनकी प्राथमिकता में रहेगी। साथ ही मोदी व योगी निहित सरकारों की जनहितैषी योजनाओं का लाभ जनजन तक पहुंचाने के लिए वे प्रयासरत रहेंगे।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश कुमार ने बताया कि प्रत्येक गांव को ब्लाक मुख्यालय से जुड़वाने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। मूलभूत आवश्यकताओं सडक, पेयजल, सफाई, शिक्षा, स्ट्रीट लाइट और स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता को हर संभव प्रयास किया जाएगा। इसके साथ ही क्षेत्र पंचायत सदस्यों, प्रधानों के माध्यम से शासन की तमाम योजनाओं से एक भी पात्र वंचित न रहने पाएं, विधवा, दिव्यांग व वृद्धावस्था पेंशन के शत प्रतिशत लाभार्थी को पेंशन और राशन दिलवाने का प्रयास रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.