Move to Jagran APP

दो वाहनों की भिड़ंत में सिपाही समेत दो की मौत

सहारनपुर दिल्ली हाईवे पर रविवार की सुबह वैगनआर और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में एक पुलिसकर्मी व एक फोटोग्राफर की मौके पर मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 04:24 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 04:24 PM (IST)
दो वाहनों की भिड़ंत में सिपाही समेत दो की मौत
दो वाहनों की भिड़ंत में सिपाही समेत दो की मौत
सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर दिल्ली हाईवे पर रविवार की सुबह वैगनआर और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में एक पुलिसकर्मी व एक फोटोग्राफर की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य फोटोग्राफर को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।
वैवाहिक कार्यक्रम में गए थेे तीनाेेंं  
रविवार की सुबह लगभग 6:30 बजे एक वैगनआर शामली की ओर से सहारनपुर आ रही थी जैसे ही जंदहैडी चेक पोस्ट के निकट झिलमिल ढाबे के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे एक महिंद्रा पिकअप से उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे में जनपद बागपत के बड़ौत थाना अंतर्गत आजाद नगर निवासी 30 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र सुभाष चंद्र व सहारनपुर डीएम बंगला के निकट निवासी 30 वर्षीय फोटोग्राफर मनोज कुमार पुत्र पूरन प्रकाश की मौके पर मौत हो गई। मृतक कांस्टेबल सहारनपुर देहात कोतवाली में तैनात था जबकि सहारनपुर की आयकर कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय फोटोग्राफर राजन पुत्र वासुदेव को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया बताया जाता है कि दोनों मृतक व घायल शामली मे एक वैवाहिक कार्यक्रम में गए थे वापस लौटते समय भयंकर हादसा हुआ।
मौके पर दो की मौत
हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे पीआरवी 100 के एस आई सुरेश पाल थानाध्यक्ष मनोज कुमार चौधरी पुलिसकर्मियों व लोगों के सहयोग से सभी को नानौता सीएससी लाया गया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा उक्त दोनों को मृत घोषित कर घायल को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद पिकअप चालक पिकअप को छोड़कर फरार हो गया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.