सहारनपुर, जेएनएन। तीतरों क्षेत्र में विद्युत ट्रांसफार्मर चोरी कुछ दिन रुकने के बाद फिर शुरू हो गई है। सोमवार की रात खेतों से किसानों के तीन ट्रांसफार्मर चोरी कर लिए गए। हालांकि किसानों को आता देख चोर कुछ सामान मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

गौरतलब है कि पूर्व में भी क्षेत्र के दर्जनों गांवों से चोरों ने लगभग 40 ट्रांसफार्मर चुराए थे, बाद में पुलिस ने पड़ोसी जनपद के चोर गिरोह का पर्दाफाश कर कुछ ट्रांसफार्मर को बरामद भी किया था, कुछ दिन शांत रहने के बाद गत रात्रि गांव माधोपुर के किसानों शिव कुमार, सेठपाल, व धर्मपाल के नलकूपों पर लगे ट्रांसफार्मर चुरा लिए, जबकि धीरेन्द्र और संदीप के ट्रांसफार्मर को नीचे गिराकर उनका समान निकाल रहे थे, इसी बीच आहट सुनकर जब कुछ किसान उस तरफ पहुंचे तो चोर अपने साथ लाए वाहन में तीन लादे गये ट्रांसफार्मरों के साथ बैठकर भाग निकले। बाद में किसानों ने अन्य ग्रामीणों के साथ चोरों को तलाश भी किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। सुबह किसानों ने इसकी सूचना विद्युत विभाग और पुलिस को दी तो पुलिस ने मौका मुआयना कर ग्रामीणों से पूछताछ भी की। विभाग के जेई की तरफ से ट्रांसफार्मर चोरी तहरीर कोतवाली में दी गई, लगातार हो रही इन चोरी से किसानों में गहरा रोष व्याप्त है।

-कार और बाइक की भिड़ंत में वृद्ध घायल

तल्हेड़ी बुजुर्ग: रामकुमार (60) निवासी दीदाहेड़ी थाना खानपुर जनपद हरिद्वार बाइक पर सवार होकर हाइवे क्रॉस कर रहा था, इसी दौरान सहारनपुर की ओर से आई कार की चपेट में आकर घायल हो गया। पुलिस ने उसे देवबंद के अस्पताल में भर्ती कराया। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चल रहे थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप