Move to Jagran APP

अध्यापक की आंखों में धूल झोंक ठग ने उड़ाए सात हजार रुपये

नानौता में नोटों की गिनती करने के चक्कर में एक ठग आंखों ही आंखों में एक अध्यापक की नोटों की गड्डी से सात हजारों रुपए साफ कर रफू चक्कर हो गया। पीड़ित हाथ मलता रह गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 06:20 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 06:20 PM (IST)
अध्यापक की आंखों में धूल झोंक ठग ने उड़ाए सात हजार रुपये
अध्यापक की आंखों में धूल झोंक ठग ने उड़ाए सात हजार रुपये

जेएनएन, सहारनपुर। नानौता में नोटों की गिनती करने के चक्कर में एक ठग आंखों ही आंखों में एक अध्यापक की नोटों की गड्डी से सात हजारों रुपए साफ कर रफू चक्कर हो गया। पीड़ित हाथ मलता रह गया।

loksabha election banner

सोमवार को रेलवे स्टेशन मार्ग निवासी अध्यापक सुरेश पुत्र प्रकाश देवबंद रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक से अपने खाते से बीस हजार रुपए निकालने पहुंचा। केशियर द्वारा दो सौ रुपए के नोट की एक गड्डी उन्हें दी गई। इसी बीच बैंक में मौजूद एक ठग युवक द्वारा अपनी मधुर भाषा का प्रयोग करते हुए यह कहकर अध्यापक को अपने जाल में फंसा लिया कि गड्डी के नोटों को कुर्सी पर बैठ कर गिन लो इसमें नोट पूरे भी हैं कि नहीं अथवा फटे हुए नोट तो नही है। इतना कह रही ठग ने अध्यापक से नोटों की गिनती की और देखते ही देखते इसमें से सात हजार रुपए निकाल लिए। इसी बीच बहाना बनाकर ठग वहां से रफूचक्कर हो गया। कुछ शक होने पर अध्यापक द्वारा नोटों की गड्डी की गिनती की तो उसमें सात हजार रुपया कम हुए। उसने तुरंत इसकी सूचना बैंक अधिकारियों को दी लेकिन तब तक ठग युवक वहां से फरार हो चुका था। बैंक अधिकारियों द्वारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना को खंगाला गया तो आरोपित युवक पीली शर्ट नीली जींस पहने हुए दिखाई दिया।मुंह पर मास्क लगा होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई। सूचना मिलने पर बैंक ड्यूटी पर मौजूद पुलिस द्वारा भी सीसीटीवी कैमरे में आई ठग की तस्वीर के आधार पर तलाश की जा रही है। पीड़ित अध्यापक का कहना है कि वह घटना से इतना घबराया की उसे शोर मचाने की हिम्मत भी नहीं पड़ी।

महिला ने गांव के बीडीसी सदस्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बेहट। थाना मिर्जापुर क्षेत्र के एक गांव की महिला ने गांव के ही एक बीडीसी सदस्य पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है, विरोध करने पर वह अब धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने थाना मिर्जापुर पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके गांव का एक बीडीसी सदस्य घर से बाहर जाते समय उसके साथ रास्ते में छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करता है। पीड़िता का आरोप है कि जब उसके घर में पुरुष सदस्य नहीं थे तो आरोपी घर में घुसा और उससे छेड़छाड़ करने लगा। पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसने थाना मिर्जापुर में तहरीर दी, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नहीं की है। महिला ने इंसाफ की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.