Move to Jagran APP

जिले के तीन क्रिकेटर यूपी अंडर-16 टीम में शामिल

जनपद के तीन युवा खिलाडिय़ों ने अपने बल्लेबाजी के आधार पर यूपी अण्डर-16 क्रिकेट टीम में स्थान सुरक्षित किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 10:40 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 06:24 AM (IST)
जिले के तीन क्रिकेटर यूपी अंडर-16 टीम में शामिल
जिले के तीन क्रिकेटर यूपी अंडर-16 टीम में शामिल

सहारनपुर, जेएनएन। जनपद के तीन युवा खिलाड़ियों ने अपने बल्लेबाजी के आधार पर यूपी अण्डर-16 क्रिकेट टीम में स्थान सुरक्षित किया है। तीनों ही खिलाड़ी मध्यम क्रम के बल्लेबाज है।

loksabha election banner

डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन सचिव लतीफुर्रहमान व मशकूर अहमद ने बताया कि ट्रायल मैच के आधार पर यूपी अंडर-16 में जनपद के मौ. अमान, दीपक राणा, अब्दुल वाहिद ने चयनकर्ताओं को अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित कर टीम में अपना स्थान सुरक्षित किया है। तीनों ही खिलाड़ी मध्यम क्रम के बल्लेबाज है। यही नहीं तीनों ही साधारण परिवार से वास्ता रखते है। मौ. अमान के पिता की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है तथा वह चालक की नौकरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे है। प्रतिभा के बल पर ही पहले इन खिलाड़ियों में जिला व मंडल में पहचान बनाई तथा अनेक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। तीनों खिलाडिय़ों को वरिष्ठ क्रिकेटर अकरम सैफी ने पहचानते हुए अपने स्तर से हर संभव मदद की और अच्छा प्रशिक्षण करवा खिलाड़ियों की प्रतिभा को तराशा, जिसके बल पर आज ये खिलाड़ी यूपी अण्डर-16 टीम का हिस्सा बने है। तीनों ही खिलाडियों ने अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय वरिष्ठ क्रिकेटर अकरम सैफी को दिया है। खिलाडिय़ों की इस उपलब्धि पर जिले के क्रिकेट खिलाडिय़ों में हर्ष की लहर है। एचडीसीए के अध्यक्ष अमर गुप्ता, लतीफुर्रहमान, पाल्ली कालड़ा, परमेन्द्र सिंह, वक्कार अहमद, संजीव जखमोला, सत्यम शर्मा, राजकुमार राजू, साजिद उमर, नरेन्द्र कौशिक, राकेश, भूपेन्द्र कच्छल, आमिर कुरैशी, राजीव गोयल, विक्की चौधरी, रविकांत धीमान, रणधीर कपूर, विनय कुमार, नईम सैफी, सचिन सैनी ने इनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.