Move to Jagran APP

सरकारों का विरोध करने वालों का उत्पीड़न हो बंद

जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रपति से केन्द्र व प्रदेश सरकार का विरोध करने वालों का उत्पीड़न बंद कराने तथा किसानों को उनका दिलाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 06:06 AM (IST)
सरकारों का विरोध करने वालों का उत्पीड़न हो बंद
सरकारों का विरोध करने वालों का उत्पीड़न हो बंद

सहारनपुर, जेएनएन। जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रपति से केन्द्र व प्रदेश सरकार का विरोध करने वालों का उत्पीड़न बंद कराने तथा किसानों को उनका दिलाने की मांग की है। मंगलवार को जिलाध्यक्ष चौ. मुजफ्फर गुर्जर व नगर अध्यक्ष वरूण शर्मा के नेतृत्व में डीएम से मिले प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन देकर कहा कि जेएनयू में छात्रों व शिक्षकों पर नकाबपोश गुंडों ने षडयंत्र के तहत जानलेवा हमला व अराजकता फैलाने का कार्य किया है। ऐसे में मामले की पूर्ण जांच करा उचित कार्रवाई की जरूरत है। उन्होंने पाकिस्तान स्थित ननकाना साहेब गुरुद्वारे पर पत्थरबाजी कर हमला करने की निदा करते हुए सरकार को पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए कठोर कदम उठाने की मांग की। प्रतिनिधि मंडल ने बढ़ती मंहगाई तथा वस्तुओं के रोजाना बढ़ते दामों से परेशान लोगों को राहत देने के लिए सरकार से वस्तुओं पर नियंत्रण के आदेश देने तथा सरकार द्वारा संविधान को तोड़ने जैसे प्रयासों के अलावा जनता के लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन के प्रयासों पर रोक लगाने की मांग की। इस दौरान पूर्व विधायक सुरेन्द्र कपिल, नरेन्द्र शर्मा, अर्चित जैन, प्रवीण चौधरी, अशोक शारदा, हरिओम मिश्रा, तंजीम सिद्दीकी, धर्मपाल जोशी, संजय वालिया, वसीम राणा विपिन शर्मा आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

------------

व्यापारियों ने जनसमस्याओं के निराकरण की मांग

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : उप्र व्यापारी उद्योग बंधु व्यापार मंडल ने नगर आयुक्त को ज्ञापन देकर जनसमस्याओं का त्वरित निस्तारण कराने की मांग की। जिलाध्यक्ष काजी यूनुस के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि मंडी समिति के पीछे हबीबगढ़ में स्ट्रीट लाइटों का पूर्ण अभाव है जिससे व्यापार प्रभावित हो रहा है। उन्होंने बाजारों के अलावा पुल जोगियान से लेकर पुल खुमरान तक सड़क का सुधार कराने, खानआलमपुरा में घरों से कूड़ा उठाने के नाम पर की जा रही अवैध वसूली पर रोक लगाने, पुल जोगियान से लेकर राकेश सिनेमा तक कबाड़ियों द्वारा सड़क पर किए कब्जे हटाने, हबीबगढ़ में सड़के नाले व नालियों का निर्माण कराने के अलावा विभिन्न क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था में सुधार कराने की मांग की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष शाहिद अंसारी, संजय सोनकर, नदीम शेख, फतेहखान, सलीम अख्तर, आसिफ, आमिर, इरशाद कुरैशी, संदीप पुंडीर, नईम सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.