Move to Jagran APP

नहर से मिला घर से पैसे लेने निकले युवक का शव

कोतवाली क्षेत्र के अपने गांव मांझीपुर से रविवार की शाम बाइक द्वारा मिर्जापुर से पैसे लेने की बात कहकर निकले युवक का शव सोमवार की अपराह्न हथनीकुंड बैराज से कुछ दूर आगे हरियाणा में पश्चिमी यमुना नहर पर बने पावर हाऊस के जाल में फंसा मिला। उसकी बाइक व उस पर लगे बैग में 25 हजार रुपये तथा कागजात यमुनानगर के थाना प्रतापनगर पुलिस ने बरामद कर लिए थे जिसकी सूचना पुलिस ने रात में ही परिजनों को दे दी थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 05:46 PM (IST)
नहर से मिला घर से पैसे लेने निकले युवक का शव
नहर से मिला घर से पैसे लेने निकले युवक का शव

सहारनपुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के अपने गांव मांझीपुर से रविवार की शाम बाइक द्वारा मिर्जापुर से पैसे लेने की बात कहकर निकले युवक का शव सोमवार की अपराह्न हथनीकुंड बैराज से कुछ दूर आगे हरियाणा में पश्चिमी यमुना नहर पर बने पावर हाऊस के जाल में फंसा मिला। उसकी बाइक व उस पर लगे बैग में 25 हजार रुपये तथा कागजात यमुनानगर के थाना प्रतापनगर पुलिस ने बरामद कर लिए थे, जिसकी सूचना पुलिस ने रात में ही परिजनों को दे दी थी।

loksabha election banner

मांझीपुर निवासी अरविन्द सैनी (32) पुत्र कंवरपाल बेहट में एक मोबाइल कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर था। वह रविवार की शाम घर पहुंचा और वहां से परिजनों को कहकर निकला कि उसे मिर्जापुर से पेमेंट लानी है। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिता हुई और उन्होंने कोतवाली बेहट में गुमशुदगी की तहरीर दे दी। इसके बाद ही इनके पास हरियाणा पुलिस का फोन आया कि इस नंबर की बाइक तथा उस पर लगे बैग में 25 हजार रुपये हैं। बैग से मिले कागजात से ही यह मोबाइल नंबर मिला है। परिजन बेहट पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और बाइक की पहचान की। तभी से परिजन अनहोनी की आशंका के चलते नहर में उसकी तलाश में जुट गए। बैराज से नहर का पानी बंद कराया गया। काफी तलाश के बाद सोमवार को अपराह्न में करीब 3 बजे उसका शव हरियाणा के पावर हाऊस के जाल में फंसा मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.