Move to Jagran APP

गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान के समर्थकों ने एसडीएम के साथ की हाथापाई

गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान की चुनावी सभा में बिना अनुमत‍ि भारी जुलूस के साथ शामिल होने जा रहे सपा के पूर्व एमएलसी उमरअली खां की एसडीएम के साथ हाथापाई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 03:37 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 03:37 PM (IST)
गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान के समर्थकों ने एसडीएम के साथ की हाथापाई
गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान के समर्थकों ने एसडीएम के साथ की हाथापाई
सहारनपुर, जेएनएन। गुरूवार को बेहट में गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान की चुनावी सभा में भारी जुलूस के साथ शामिल होने जा रहे सपा के पूर्व एमएलसी उमरअली खांं व उनके भाई को रोकने पहुंचे एसडीएम के साथ हाथापाई व हमले का प्रयास किया गया। एसडीएम ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।
जुलूस को शामिल होने से रोका
चुनावी सभा कस्बे में शाकंभरी मार्ग पर चल रही थी। लगभग 2 बजे पूर्व एमएलसी अपने भाई अली खान व समर्थकों के हुजुम के साथ जुलूस के रूप में पेट्रोल पंप से पैदल निकल पड़े। जलूस में सैंकडों कारें भी थी। नारेबाजी सुनकर एसडीएम युगराज सिंह अपने हमराह दो होमगार्ड व अर्दली के साथ तहसील के मुख्य द्वार पर आकर खड़े हो गये और जैसे ही जुलूस पहुंचा तो एसडीएम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिस पर पूर्व एमएलसी व समर्थकों ने उन पर हल्ला बोल दिया।
भीड़ के बीच से एसडीएम को बचाया
हमले के दौरान होमगार्ड बीचबचाव के लिये मशक्कत करते रहे। एसडीएम से हाथापाई व मारपीट का प्रयास किया गया। एसडीएम को भीड़ के बीच से जबरन निकाला गया। इसके बाद जुलूस आतिशबाजी करता हुआ सभा में शामिल हो गया। एसडीएम ने बताया कि उच्चाधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत करा दिया गया है। वह आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा व जानलेवा हमले के प्रयास का मुकदमा दर्ज करा रहे हैं। 
एसडीएम ने दर्ज कराया मुकदमा
एसडीएम युगराज सिंह ने पूर्व एमएलसी उमर अली उनके भाई अलीखान प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान, जिलाध्यक्ष सपा को नामजद करते हुए अन्य 100 से अधिक लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें उन पर जानलेवा हमला,आचार संहिता व धारा144 के उल्लंघन का आरोप है। हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नही हुआ है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.