सहारनपुर, जेएनएन। गुरूवार को बेहट में गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान की चुनावी सभा में भारी जुलूस के साथ शामिल होने जा रहे सपा के पूर्व एमएलसी उमरअली खांं व उनके भाई को रोकने पहुंचे एसडीएम के साथ हाथापाई व हमले का प्रयास किया गया। एसडीएम ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।
जुलूस को शामिल होने से रोका
चुनावी सभा कस्बे में शाकंभरी मार्ग पर चल रही थी। लगभग 2 बजे पूर्व एमएलसी अपने भाई अली खान व समर्थकों के हुजुम के साथ जुलूस के रूप में पेट्रोल पंप से पैदल निकल पड़े। जलूस में सैंकडों कारें भी थी। नारेबाजी सुनकर एसडीएम युगराज सिंह अपने हमराह दो होमगार्ड व अर्दली के साथ तहसील के मुख्य द्वार पर आकर खड़े हो गये और जैसे ही जुलूस पहुंचा तो एसडीएम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिस पर पूर्व एमएलसी व समर्थकों ने उन पर हल्ला बोल दिया।
भीड़ के बीच से एसडीएम को बचाया
हमले के दौरान होमगार्ड बीचबचाव के लिये मशक्कत करते रहे। एसडीएम से हाथापाई व मारपीट का प्रयास किया गया। एसडीएम को भीड़ के बीच से जबरन निकाला गया। इसके बाद जुलूस आतिशबाजी करता हुआ सभा में शामिल हो गया। एसडीएम ने बताया कि उच्चाधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत करा दिया गया है। वह आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा व जानलेवा हमले के प्रयास का मुकदमा दर्ज करा रहे हैं। 
एसडीएम ने दर्ज कराया मुकदमा
एसडीएम युगराज सिंह ने पूर्व एमएलसी उमर अली उनके भाई अलीखान प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान, जिलाध्यक्ष सपा को नामजद करते हुए अन्य 100 से अधिक लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें उन पर जानलेवा हमला,आचार संहिता व धारा144 के उल्लंघन का आरोप है। हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नही हुआ है।

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस