Move to Jagran APP

पकड़े बदमाश पुलिस के चंगुल से भागे

गंगोह (सहारनपुर) : रविवार तड़के गांव बीनपुर में घूम रहे सांड को चोरी करने के लिए युवक

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 09:14 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 09:14 PM (IST)
पकड़े बदमाश पुलिस के चंगुल से भागे
पकड़े बदमाश पुलिस के चंगुल से भागे

गंगोह (सहारनपुर) :

prime article banner

रविवार तड़के गांव बीनपुर में घूम रहे सांड को चोरी करने के लिए युवक जब अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए तो वे सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने करनाल हाईवे पर दिन निकलते ही जाम लगा दिया। हालांकि कोतवाली प्रभारी के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हो गए।

गांव बीनपुर में लोगों ने एक सांड छोड़ रखा है, जो गांव में ही विचरण करता रहता है। ग्रामीणों का कहना है कि रविवार तड़के करीब एक बजे बुलेरो पिकप गाड़ी में सवार होकर तीन बदमाश आए तथा सांड को गाड़ी में लादने लगे। आहट पर जब एक ग्रामीण की आंख खुली तो उसने शोर मचा दिया। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ ने इकट्ठा होकर बदमाशों को घेर लिया। एक बदमाश छूट कर भाग निकला जबकि दो ग्रामीणों के हाथ आ गए। ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों की मरम्मत कर दी। यूपी-100 पर सूचना दी तो पुलिस वहां पहुंच गई। दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया। कुछ देर बाद ही दोनों बदमाश भी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।

रविवार दिन निकलते ही ग्रामीणों ने करनाल हाईवे पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि दोषी पुलिस कर्मियों को सजा मिले तथा बदमाशों को शीघ्र पकड़ा जाए। उन्होंने अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की। कुछ देर में ही मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। कुछ देर बाद कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार व एसआई सतवीर अत्री मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझाया। आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण वापस गांव की और चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.