Move to Jagran APP

देशी पिस्टल-तमंचों के तीन सप्लायर गिरफ्तार

थाना फतेहपुर व अभिसूचना विग की संयुक्त टीम ने शनिवार रात कलसिया रोड पर गांव मांडूवाल पुल पर तीन बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिग की लेकिन जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनो को दबोच लिया गया। इनके कब्जे से देशी पिस्टल तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए। यह तीनों को अवैध हथियारों के सप्लायर हैं जो असलाह लेकर ग्राहक की तलाश में पहले बिहारीगढ़ और फिर देहरादून जाने की फिराक में थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:48 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 10:48 PM (IST)
देशी पिस्टल-तमंचों के तीन सप्लायर गिरफ्तार
देशी पिस्टल-तमंचों के तीन सप्लायर गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। थाना फतेहपुर व अभिसूचना विग की संयुक्त टीम ने शनिवार रात कलसिया रोड पर गांव मांडूवाल पुल पर तीन बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिग की लेकिन जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनो को दबोच लिया गया। इनके कब्जे से देशी पिस्टल, तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए। यह तीनों को अवैध हथियारों के सप्लायर हैं, जो असलाह लेकर ग्राहक की तलाश में पहले बिहारीगढ़ और फिर देहरादून जाने की फिराक में थे।

loksabha election banner

रिजर्व पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि एसओ फतेहपुर मनोज चौधरी तथा अभिसूचना विग इंचार्ज जर्रार हुसैन ने अपनी टीम के साथ शनिवार रात तीनों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। तीनों कार में सवार होकर बिहारीगढ़ व देहरादून जाने को निकले थे। इनके कब्जे से तीन देशी पिस्टल, पांच तमंचे तथा करीब 80 से ज्यादा कारतूस बरामद हो गए। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सचिन चौधरी पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी पनियाली कासिमपुर थाना नागल, दीपक सैनी पुत्र नरेंद्र सैनी निवासी बादशाहपुर थाना पथरी हरिद्वार तथा नवाब पुत्र इमरान निवासी चहलोली थाना नागल के रूप में हुई। एसपी सिटी ने बताया कि तीनों ही अवैध असलाह के सप्लायर हैं और ग्राहक की तलाश में ही पहले बिहारीगढ़ तथा फिर देहरादून जाने की फिराक में थे। सचिन के खिलाफ तीन, दीपक के विरुद्ध 13 तथा नवाब के खिलाफ तीन मुकदमे कायम हैं। इस गैंग का सरगना दीपक सैनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.