सहारनपुर, जेएनएन। बेहट कस्बे के मोहल्ला कस्साबान के एक घर में शुक्रवार की दोपहर शार्ट सर्किट से आग लग गई। उस समय परिवार जुमे की नमाज अदा करने गया हुआ था। जिसके चलते घर का पूरा सामान जल गया। पड़ोसियों व दमकल ने आग बुझाई।

मोहल्ले के अजीम पुत्र अलीम कुरैशी उर्फ बिल्लू शुक्रवार को पूरा परिवार दोपहर में रमजान के पहले जुमे की नमाज अदा करने गया था। तभी शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई। आग लगी देख पड़ोसी दौड़े, सूचना पर दमकल भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। अजीम ने बताया कि आग में घर में रखे सोफे, बेड, कपड़े व अन्य कीमती सामान भी जल गए हैं। लगभग दो लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है।

नवरात्र में दुर्गा मंदिरों में चल रहा मैय्या का गुणगान

गंगोह: शुक्रवार को चैत्र मास के नवरात्रों का चौथा दिन था। दुर्गा मंदिरों में चौथे स्वरूप कूष्मांडा की भी पूजा की गई। शुक्रवार को भी मंदिरों में पूजा पाठ से शुरुआत की गई। माता वैष्णो देवी धाम में अखंड ज्योति से रोजाना महाआरती होती है। नवरात्र को लेकर पीठ बाजार स्थित मां काली मंदिर में भी रोजाना मां का गुणगान किया जा रहा है। विभिन्न गांवों से श्रद्धालु बड़ी संख्या में देवी दर्शन को शाकंभर व अन्य स्थानों पर जाते हैं, लेकिन इस बार अभी तक श्रद्धालु कम संख्या में भी दिखाई दे रहे हैं। देवी मंदिरों के संचालक श्रद्धालुओं से सरकार की गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने की अपील लगातार कर रहे है।

Edited By: Jagran