Move to Jagran APP

नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हरियाणा, पंजाब और यूपी के शूटरों ने साधा गोल्ड पर निशाना Saharanpur News

सहारनपुर के देवबंद में पांच दिन तक चली नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में अलग-अलग प्रांतों से आए शूटरों ने निशानेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 03:16 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 03:16 PM (IST)
नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हरियाणा, पंजाब और यूपी के शूटरों ने साधा गोल्ड पर निशाना Saharanpur News
नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हरियाणा, पंजाब और यूपी के शूटरों ने साधा गोल्ड पर निशाना Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में श्री बलदेव सिंह शूटिंग रेंज में पांच दिन तक चली नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में अलग-अलग प्रांतों से आए शूटरों ने निशानेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया। उत्तर प्रदेश के अलावा पंजाब और हरियाणा के शूटरों ने गोल्ड पर निशाने साधे। वृंदावन सिटी स्थित श्री बलदेव सिंह शूटिंग रेंज में हुई शूटिंग चैंपियनशिप के फाइनल में कई राज्यों के निशानेबाजों के बीच गोल्ड हासिल करने को जमकर घमासान हुआ।

loksabha election banner

इनके अचूक निशाने

मंगलवार देर शाम 32 निशानेबाजों के बीच हुए फाइनल मुकाबले में सीनियर वर्ग में पंजाब के बटाला से आए जसप्रीत सिंह, हरियाणा के झज्जर से आई शिवानी मलिक और मुजफ्फरनगर की नेहा तोमर ने स्वर्ण पदक झटके, जबकि जूनियर वर्ग में देवबंद के निशांत मलिक, हल्द्वानी के आशीष जोशी और वाराणसी के नागेंद्र राय ने अचूक निशाने लगाते हुए गोल्ड मेडल हासिल किए। 15 वर्ष तक के लिए यूथ कैटेगरी में मुजफ्फरनगर के शेखर त्यागी जबकि देवबंद की शिवि त्यागी और वंश त्यागी ने सोना जीता। बेस्ट कोचिंग का अवार्ड आईटी सेंटर हैदराबाद और आईटी सेंटर नागपुर के शूटरों को दिया गया। रेंज के चेयरमैन पदम मलिक ने बताया कि देवबंद में पहली बार राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता आयोजित हुई है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.