सहारनपुर, टीम जागरण। देवबंद में भायला रोड स्थित ग्राउंड में शनिवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन बसपा विधान सभा प्रभारी राजेंद्र चौधरी के पुत्र चौधरी टीकम सिंह ने फीता काटकर किया।

उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि चौधरी टीकम सिंह ने खिलाडिय़ों से खेलों को खेल भावना के साथ खेलने का आह्वान किया। कहा कि शिक्षा के साथ खेल भी जरूरी है। खेलों को रोजगार का माध्यम भी बनाया जा सकता है। टूर्नामेंट में पहला मैच मोनू त्यागी व शैंकी की टीमों के बीच हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए मोनू त्यागी की टीम ने 34 रन बनाए। इसके जवाब में शैंकी की टीम ने महज दो ओवर में जीत प्राप्त की। दूसरा मैच आकिल मेंबर और अहसान पोलार्ड की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें पोलार्ड की टीम ने पहले खेलते हुए 60 रन बनाए। आकिल मेंबर की टीम ने महज चार ओवर में ही यह लक्ष्य प्राप्त कर जीत हासिल की। इस मौके पर सभासद डा. वाजिद अली, फिरोज गौड़, सोनू चौधरी, सन्नी जाटव, महमूद चौधरी, गुलफाम त्यागी, मनोज चौधरी, रेहान खान, आशु कुरैशी, साकिब अंसारी व सद्दाम चौधरी आदि मौजूद रहे। शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने को की बैठक

जड़ौदापांडा: एसएसपी के निर्देशानुसार पुलिस गांव दर गाव चुनाव को लेकर ग्रामीणों के साथ शांति समिति की बैठक कर रही है। इसी कडी में बडगांव थाना प्रभारी सुभाष चंद गौतम ने जडौदापाण्डा, अंबहेटा मोहन और उमरी मजबता में विधान सभा चुनाव का संपन्न कराने के लिए शांति समिति की बैठक की। इस दौरान थाना प्रभारी ने कहा कि जो भी व्यक्ति चुनाव में बाधा डालने का काम करेगा । उसके खिलाफ कई कार्रवाई की जायेगी।

Edited By: Jagran