Move to Jagran APP

लड़की से अवैध संबंधों के चलते हुई शाहिब की हत्या

बेहट (सहारनपुर): मंगलवार की रात कस्बे के युवक मोहम्मद शाहिब के नामजद तीनों हत्यारोपियों क

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Dec 2017 11:09 PM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2017 11:09 PM (IST)
लड़की से अवैध संबंधों के चलते हुई शाहिब की हत्या
लड़की से अवैध संबंधों के चलते हुई शाहिब की हत्या

बेहट (सहारनपुर): मंगलवार की रात कस्बे के युवक मोहम्मद शाहिब के नामजद तीनों हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना स्थल के पास ही छुरी भी बरामद की है। पूछताछ में इस कांड के मास्टरमाइंड बताए जा रहे वाजिद उर्फ बल्ला ने एक लड़की से अवैध संबंध के कारण समाज में बेइज्जती का बदला लेने की बात का इकबाल किया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि कस्बे के मोहल्ला गाड़ान निवासी मोहम्मद शाहिब पुत्र इरशाद की मंगलवार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बुधवार की सुबह उसका शव कस्बे के निकट कादरपुर गांव में शाह मुनीर के बाग में ट्यूबवेल के हौज से बरामद किया था। परिजनों ने मोहल्ले के ही वाजिद उर्फ बल्ला पुत्र फजलु, शाहबाज पुत्र अली हसन व छोटू उर्फ जाकिर पुत्र जहूर को नामजद करते हुये मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें हत्या की रंजिश मोहल्ले की ही लड़की से अवैध संबंध होना बताया था। सीओ कौशलेन्द्र ¨सह ने कोतवाली में पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि मुखबिर की सूचना पर एसओ महेन्द्रपाल ¨सह, एसएसआई सुशील सैनी, कांस्टेबल संदीप कुमार व पंकज कुमार ने तीनों को गांव उसंड के तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो छुरी भी बरामद की है। सीओ ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की गयी तो वाजिद ने बताया कि एक लड़की से अवैध संबंध के चलते उन्होंने शाहिब को मारने की योजना बनायी थी। प्लान के तहत उसे सर्कस देखने की बात कहकर बुलाया गया और शाहबाज व छोटू भी वहीं मिले। इसके बाद चारों शराब लेकर शाह मुनीर के बाग में गये और शाहिब को शराब पीलाकर उसकी हत्या कर दी और शव को वहीं ट्यूबवेल के हौज में डाल दिया।

हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास पुलिस ने किया विफल

बेहट : मृतक मोहम्मद शाहिब का शव शाम करीब 4 बजे पोस्टमार्टम के बाद कस्बे में जैसे ही पहुंचा तो आक्रोशित भीड़ ने एंबुलेंस को हाइवे पर ही बीचोबीच रोक कर जाम लगाने का प्रयास किया। लोगों का कहना था कि पुलिस अभी तक इस हत्याकांड के बाद की गयी कार्यवाही के बारे में नहीं बता रही है। भीड़ ने वहां से गुजर रहे सीओ के वाहन को रोक लिया। सूचना पर एसओ व एसएसआई मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझा बुझाकर हटाया। जबकि कुछ युवकों को पुलिस ने लाठी लेकर दौड़ाया भी। जिसके चलते जाम नहीं लगा। उधर, परिजनों ने पुलिस को यह भी शिकायत की कि चूंकि आरोपी पक्ष मोहल्ले का ही रहने वाला है, जो बार-बार उन्हें गलत फंसाने की बात कहकर धमकी दे रहा है। शिकायत पर एसओ ने पीड़ित परिवार को पुलिस की सुरक्षा मुहैया करा दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.