Move to Jagran APP

आतंकी हमले में सहारनपुर के रिकू की मौत

श्रीनगर में सोमवार दोपहर हुए आतंकी हमले में सहारनपुर के युवक रिकू की मौत होने की खबर है। हालांकि मरने वाला सहारनपुर में कहां का रहने वाला है इसकी कोई खबर नहीं मिली है लेकिन सोशल मीडिया पर उसका नाम रिकू सिंह के नाम से वायरल हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 11:07 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 06:27 AM (IST)
आतंकी हमले में सहारनपुर के रिकू की मौत
आतंकी हमले में सहारनपुर के रिकू की मौत

सहारनपुर जेएनएन। श्रीनगर में सोमवार दोपहर हुए आतंकी हमले में सहारनपुर के रिकू की मौत हो गई। रिकू पिछले 15 साल से श्रीनगर में अपनी पत्नी, बच्चे व भाई के साथ रहकर खिलौने बेचने का काम कर रहा था। रिकू की मौत की खबर यहां उसके गांव बेरी भलस्वा पहुंची तो कोहराम मच गया। रिकू के चचेरे भाई ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार रात तक शव को नागल लाया जाएगा।

loksabha election banner

सोमवार को श्रीनगर के गलीखान इलाके के अमीराकदल क्षेत्र में दोपहर करीब सवा एक बजे धमाका हुआ। धमाका ग्रेनेड से किया गया। बहुत ही भीड़-भाड़ वाले इस इलाके में सैकड़ों रेहड़ियां लगती है। धमाके में एक युवक की मौत व 14 के जख्मी होने की खबर सोशल मीडिया पर चली तो पता चला कि मौत का शिकार हुआ व्यक्ति थाना नागल के गांव बेरी भलस्वा निवासी ईसम सिंह का बेटा रिकू सिंह(36) है। रिकू के चचेरे भाई जौनी ने बताया कि वह भी श्रीनगर में रह कर खिलौने ही बेचता है। नट बिरादरी का रिकू श्रीनगर में इकबाल पार्क चार अड्डा इलाके में किराये का मकान लेकर रहता था। यहां उसके साथ उसकी पत्नी राधा व पांच साल का बच्चा था। उसका सगा भाई संदीप भी उसके साथ श्रीनगर में रह कर खिलौने बेचता था। रिकू अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा था। बेटे की मौत की खबर सुनते ही बुजूर्ग पिता ईसम सिंह फूट-फूट कर रोने लगे। गांव के लोग ढांढस बंधाने आ गए।

जौनी ने बताया कि पांच साल पहले कुछ साल के लिए रिकू यहां से चला गया था लेकिन फिर लौट आया था। रिकू के दो भाई चंडीगढ़ में रहते हैं। श्रीनगर में उसकी मौत के बाद अब उसके शव को हवाई जहाज से चंडीगढ़ से भेजा जाएगा और वहां से दो भाई आजाद व बंटी के साथ सड़क मार्ग से गांव बेरी भलस्वा भेजा जाएगा, जहां अंतिम संस्कार किया जाएगा। एसएसपी ने भी जौनी के हवाले से ही खबर की पुष्टि कर अपने व्हाट्सएपग्रुप पर विज्ञप्ति जारी कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.