Move to Jagran APP

जिला जेल में गैंगस्‍टर की हार्टअटैक से मौत, बीमार सफाईकर्मी ने भी दम तोड़ा Saharanpur News

सहारनपुर जिला जेल में बुधवार की रात को एक गैंगस्‍टर और एक सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। जेल अधीक्षक के अनुसार गैंगस्‍टर को हाईअटैक आया था और कर्मी बीमार चल रहा था।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 01:15 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 01:15 PM (IST)
जिला जेल में गैंगस्‍टर की हार्टअटैक से मौत, बीमार सफाईकर्मी ने भी दम तोड़ा Saharanpur News
जिला जेल में गैंगस्‍टर की हार्टअटैक से मौत, बीमार सफाईकर्मी ने भी दम तोड़ा Saharanpur News
सहारनपुर, जेएनएन। गुरुवार सुबह सहारनपुर जिला जेल में गैंगस्टर सहित दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। गैंगस्टर 2017 से जिला जेल में बंद था, जिसकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई जबकि दूसरा जेल में सफाई कर्मचारी था और वह लंबे समय से बीमार चल रहा था।
2017 से ही जेल में बंद था
थाना मंडी क्षेत्र की एक कॉलोनी का रहने वाला सोनू उर्फ रियाज (36) पुत्र अंजार के खिलाफ कोतवाली मंडी पुलिस ने फरवरी 2017 में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था और तभी से सोनू जिला जेल में बंद था। जेल अधीक्षक डॉक्‍टर वीरेश राज शर्मा के अनुसार तड़के चार बजे सोनू को बैरक में हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उसे तुरंत जेल अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
आश्रित कोटे में भर्ती हुआ था नीलकमल
दूसरा मामला सफाई कर्मचारी की मौत का है। मृतक नीलकमल 2015 में अपने पिता भजनलाल की जगह आश्रित कोटे से भर्ती हुआ था। नीलकमल जेल में सफाई कर्मचारी था। नीलकमल मुजफ्फरनगर के गांधी कॉलोनी का रहने वाला था, जो तभी से सहारनपुर में ही तैनात था। जेल अधीक्षक के अनुसार नीलकमल शराब पीने का आदी था और इसी वजह से कई महीनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। बुधवार की देर रात उसकी मौत हो गई। एसओ जनकपुरी जितेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। मुजफ्फरनगर से नीलकमल की बहन सहारनपुर आ गई है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.