Move to Jagran APP

व्यापारियों की शिकायत पर एसडीएम ने खुदवाई सड़क

देवबंद (सहारनपुर) : सड़क में घटिया निर्माण सामग्री लगी होने की शिकायत के बाद एसडीएम ने नगर

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 08:26 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 08:26 PM (IST)
व्यापारियों की शिकायत पर एसडीएम ने खुदवाई सड़क
व्यापारियों की शिकायत पर एसडीएम ने खुदवाई सड़क

देवबंद (सहारनपुर) : सड़क में घटिया निर्माण सामग्री लगी होने की शिकायत के बाद एसडीएम ने नगर पालिका की टीम व इंजीनियर के साथ मौके पर पहुंच सड़क की खुदाई करा सामग्री के नमूने जांच को भेजे हैं। साथ ही दोष सिद्ध होने पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

loksabha election banner

नगर पालिका द्वारा पुरानी मंडी की आरसीसी सड़क कुछ समय पूर्व ही बनवाई गई थी। निर्माण के बाद से व्यापारी उक्त सड़क में घटिया निर्माण सामग्री लगाए जाने और मानकों के अनुरूप न बनाए जाने की शिकायत अधिकारियों से करते चले आ रहे थे। कुछ दिन पूर्व व्यापारियों ने इस संबंध में एसडीएम से शिकायत की थी। इस पर एसडीएम रितु पुनिया शनिवार को पालिका निर्माण विभाग की टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंची। एसडीएम ने सड़क की खुदाई कराई और इंजीनियर द्वारा सड़क में लगवाई गई सामग्री के नमूने लिए। साथ ही सड़क की लंबाई व चौड़ाई की नपाई और बजट को भी परखा। एसडीएम का कहना है कि व्यापारी वर्ग द्वारा उक्त सड़क को मानकों के अनुरूप न बनाए जाने की शिकायत के चलते उन्होंने निरीक्षण किया था। बताया कि यदि जांच के बाद अनियमितता पाई गई तो संबंधित ठेकेदार और नगर पालिका के निर्माण विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.