Move to Jagran APP

ब्लाक में पांच जुलाई से सरकारी बैगों में होगा राशन वितरित

महंगी में सरकार के आदेशानुसार आगामी पांच जुलाई से सरकारी बैग में आमजन को राशन वितरित किया जाएगा। इसे लेकर गंगोह ब्लाक में संपन्न हुई बैठक वक्ताओं ने उक्त कार्य की निगरानी की जिम्मेदारी जनप्रतिनिधियों व भाजपा संगठन को सौंपी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST)
ब्लाक में पांच जुलाई से सरकारी बैगों में होगा राशन वितरित
ब्लाक में पांच जुलाई से सरकारी बैगों में होगा राशन वितरित

सहारनपुर, जेएनएन। महंगी में सरकार के आदेशानुसार आगामी पांच जुलाई से सरकारी बैग में आमजन को राशन वितरित किया जाएगा। इसे लेकर गंगोह ब्लाक में संपन्न हुई बैठक वक्ताओं ने उक्त कार्य की निगरानी की जिम्मेदारी जनप्रतिनिधियों व भाजपा संगठन को सौंपी है।

prime article banner

ब्लाक मुख्यालय पर आयोजित ग्राम प्रधानों की बैठक में नकुड़ एसडीएम ने कहा कि शासन की राशन वितरण की जनहितैषी योजना के सही क्रियान्वयन कराना सबकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है। उन्होंने पांच अगस्त को होने वाले वितरण में प्रधानों से मौके पर रहकर राशन वितरण कराने की अपील की गई है। इसके अलावा बैठक में हर गांव में सार्वजनिक शौचालय व शुद्ध पेयजल के लिए टंकी बनवाने के लिए ग्राम सभा की जमीन सुलभ कराने की बात कही है। संचालन बीडीओ डा. छत्रपाल सिंह ने किया, खाद्य इंस्पेक्टर डा. दीपांकर शर्मा रहे। प्रधान नीरज दूधला, याकूब खानपुर, चन्द्रपाल, राजू मोहडा, बिटटु बीनपुर, अशोक चकवाली, मजाहिर हाजीपुर, गुलफाम कुंडाकलां, अनमोल सैनी आदि रहे।

बच्चों के विवाद में की महिला से छेड़खानी, मारपीट

नागल : थाना क्षेत्र के एक गांव मे बच्चों के विवाद के बाद हुइ कहासुनी में पति की गैर मौजूदगी में आरोपितों ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट भी की। पीड़िता ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पड़ोसी उससे रंजिश रखता हैं और छोटी-छोटी बातों पर छींटाकशी करता रहता हैं। सोमवार शाम उसका पांच वर्षीय बेटा बच्चों के साथ खेल रहा था जहां बच्चों मे आपस में कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर उसका पड़ोसी तीन लोगों को साथ लेकर शाम करीब आठ बजे उसके पति की गैरमौजूदगी में घर में घुस आया और गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। महिला का आरोप है, जब उसके घर आई महिला मेहमान ने उसे बचाने की कोशिश की तो दो लोगों ने दोनों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। लोगों को आता देख वे फरार हो गए। इस संबंध में थाना अध्यक्ष बीनू सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.