सहारनपुर, जेएनएन। ब्लॉक कर्मियों पर सांठगांठ कर निर्धन महिला का राशन कार्ड काटकर अपात्र महिला का राशन कार्ड बनाए जाने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों द्वारा न सिर्फ पीड़िता का राशन कार्ड बनाए जाने की मांग की गई बल्कि जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

चीनी मिल के पूर्व चेयरमैन कंवर सिंह चौधरी व किसान संगठन के जिला महासचिव सुधीर कुमार के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीणों द्वारा ब्लॉक परिसर पहुंचकर रोष प्रकट करते हुए आरोप लगाया कि ब्लॉक कर्मियों द्वारा सांठगांठ कर गांव भोजपुर निवासी एक गरीब महिला गीता पत्नी अरविद कुमार का अंत्योदय का राशन कार्ड काटकर अपात्र महिला का राशन कार्ड बना दिया है। आरोप है कि अपात्र महिला का राशन कार्ड बनाया गया है उसके नाम जमीन भी है, जबकि जिसका राशन कार्ड काटा गया है उसकी आर्थिक स्थिति बहुत ही दयनीय है। शिकायत कर्ताओं का आरोप है कि शिकायत किए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। उच्चाधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि इस मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पीड़िता का फिर से अंतोदय राशन कार्ड बनाया जाए। खंड विकास अधिकारी डा.सीपी सिंह ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी। बाइक चोरी

देवबंद : दुगचाड़ी गांव निवासी मोहकम सिंह ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि मंगलवार को वह बाइक पर सवार होकर खेत पर गया था। इस दौरान खेत के बाहर कच्चे रास्ते पर खड़ी उसकी बाइक को चोर चुरा कर ले गए। जब वह वापस लौटा बाइक गायब मिली। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है।

दुर्घटना में तीन घायल एक की मौत

गागलहेडी़: ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से दो बाइक सवार चार लोग घायल हुए। उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लिया है। बुधवार दोपहर भगवानपुर रोड पर ट्रैक्टर ट्राली ने दो बाईकों को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमे एक बाइक पर सवार 50 वर्षीय अमन पुत्र रामकला व 20 वर्षीय अर्चना पुत्री अमन निवासी कोलकी व दूसरी बाइक सवार 25 वर्षीय अनुज पुत्र जसबीर व 25 वर्षीय विकास पुत्र कल्लुराम निवासी मोहमदपुर गाड़ा थाना रामपुर घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान कोलकी निवासी अमन कि मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा व मौके से ट्रेक्टर ट्राली को कब्जे में लिया है।

Edited By: Jagran