Move to Jagran APP

चेयरपर्सन और प्रतिनिधि के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा

नगर पंचायत सभासदों द्वारा नगर पंचायत चेयरपर्सन व प्रतिनिधि के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सभासदों ने डीएम के नाम एडीएम ई को ज्ञापन सौंपा और चेयरपर्सन पर कस्बे की जनता की अनदेखी का आरोप लगाया। तथा मामलों की जांच की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 06:31 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 06:31 PM (IST)
चेयरपर्सन और प्रतिनिधि के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा
चेयरपर्सन और प्रतिनिधि के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा

सहारनपुर, जेएनएन। नगर पंचायत सभासदों द्वारा नगर पंचायत चेयरपर्सन व प्रतिनिधि के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सभासदों ने डीएम के नाम एडीएम ई को ज्ञापन सौंपा और चेयरपर्सन पर कस्बे की जनता की अनदेखी का आरोप लगाया। तथा मामलों की जांच की मांग की।

loksabha election banner

मंगलवार को नगर पंचायत के सभासद एकत्र होकर विरोध जताते हुए तहसील में पहुंचे और समाधान दिवस में एडीएमई एसबी सिंह को डीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। सभासदों ने कहा कि चेयरपर्सन अपने दो साल के कार्यकाल में केवल बोर्ड की बैठक लेने कार्यालय आई हैं। नगर पंचायत की जिन फाइलों पर चेयरपर्सन के हस्ताक्षर होने होते हैं, वे फाइलें उनके निवास पर ले जाई जाती हैं, जो संवैधानिक रूप से गलत है। ज्ञापन में कहा गया कि चेयरपर्सन प्रतिनिधि बाहरी व्यक्तियों के साथ नगर पंचायत कार्यालय आते हैं, और चेयरपर्सन की कुर्सी पर बैठकर सभासदों पर रौब गालिब करते हैं। जनता के हित में सभासदों द्वारा दिए गए सुझावों पर कोई अमल नहीं किया जाता। ज्ञापन सौंपकर मांग की गई कि चेयरपर्सन की कुर्सी पर प्रतिनिधि के बैठने तथा बाहरी लोगों के अनावश्यक नगर पंचायत कार्यालय आने पर रोक लगाई जाए तथा चेयरपर्सन शकुंतला देवी के खुद अपने कार्यालय में बैठने की मांग संबंधी ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सभासद आफताब मलिक, हमीदा बेगम, डिपल गुप्ता, मीनाक्षी देवी, प्रतिनिधि, चौधरी बृजपाल, रईस अहमद, जहांगीर चौधरी, हाजी मंसूर कुरैशी, नदीम अहमद मौजूद रहे। एडीएमई ने सभासदों को आश्वासन दिया है कि शिकायत पत्र की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.