Move to Jagran APP

फ्री राशन से गरीबों को मिलेगी मदद

तल्हेड़ी बुजुर्ग में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी अंबोली में सरकारी राशन की दुकान पर पहुंचे और जहां उन्होंने पड़ताल की कि व्यवस्था ठीक है कि या नहीं। उन्होंने ग्रामीणों को गुरुवार से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के बारे में जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 08:07 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 08:07 PM (IST)
फ्री राशन से गरीबों को मिलेगी मदद
फ्री राशन से गरीबों को मिलेगी मदद

सहारनपुर, जेएनएन। तल्हेड़ी बुजुर्ग में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी अंबोली में सरकारी राशन की दुकान पर पहुंचे और जहां उन्होंने पड़ताल की कि व्यवस्था ठीक है कि या नहीं। उन्होंने ग्रामीणों को गुरुवार से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के बारे में जानकारी दी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि सरकार को हर नागरिक की चिता है। गरीब परिवारों को राहत देने के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत सरकार ने राशनकार्ड धारकों को मई और जून के लिए राशन कार्ड में दर्ज सदस्यों को प्रति यूनिट पांच किलो अनाज मुफ्त देने की शुरुआत की है। साथ ही राशन डीलर को कोरोना क‌र्फ्यू गाइडलाइन के पालन करने व कराने को भी चेताया। इस मौके पर लिपिक अरुण कुमार, जिला महामंत्री डा. पवन सवईं, विपिन चौधरी, दिनेश आर्य, अमित आदि मौजूद रहे।

देवबंद नगरपालिका ने चलाया सफाई अभियान

देवबंद : गुरुवार को नगरपालिका ने कस्बे में सफाई अभियान चलाया है।

सफाई एवं खाद्य निरीक्षक पोपिन कुमार और स्वास्थ्य विभाग के लिपिक विकास चौधरी के नेतृत्व में सफाई कर्मचारियों ने रेलवे रोड, मजनूवाला रोड, शास्त्री चौक आदि पर नाले नालियों की साफ-सफाई की। साथ ही कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव किया गया। इतना ही नहीं सैनिटाइजर का छिड़काव भी कराया। पोपिन कुमार ने बताया कि बुधवार को दिनभर हुई बारिश के बाद जगह जगह कीचड़ व गंदगी एकत्र हो गई थी।

टूटी सड़क बनी दुर्घटनाओं का सबब

ननौता : नानौता से दूध फैक्ट्री व रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर पिछले काफी दिनों से क्षतिग्रस्त है। बारिश के चलते सड़क पर बने गड्ढों में पानी भरा है। जिससे मार्ग पर पैदल व दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। क्षेत्र के युसूफ, अंकित कुमार, अरुण कुमार,राम सिंह, विकास कुमार आदि द्वारा क्षतिग्रस्त हो चुके इस मार्ग को जल्दी ठीक कराए जाने की मांग की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.