Move to Jagran APP

विकट परिस्थिति में जरूरतमंदों की मदद करना पुनीत कार्य : एसडीएम

देवबंद में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को चल रहे लॉकडाउन में गुरुवार को भी चारों ओर सन्नाटा पसरा रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 09:58 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 06:07 AM (IST)
विकट परिस्थिति में जरूरतमंदों की मदद करना पुनीत कार्य : एसडीएम
विकट परिस्थिति में जरूरतमंदों की मदद करना पुनीत कार्य : एसडीएम

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को चल रहे लॉकडाउन में गुरुवार को भी चारों ओर सन्नाटा पसरा रहा। वहीं, लॉकडाउन के बीच विभिन्न सामाजिक संगठन असहाय लोगों की सेवा में जुटे हुए है।

loksabha election banner

लॉकडाउन में शहर, बाजार और ग्रामीण क्षेत्र सूने बने हुए है। गुरुवार को भी चौक-चौराहों समेत चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बेवजह घूम रहे लोगों को घरों को वापिस भेजा। वहीं, नगर के कई इलाकों में गुरुवार को विभिन्न सामाजिक संगठनों समेत संपन्न लोगों ने लॉकडाउन में भूख प्यास से परेशान लोगों को भोजन मुहैया कराया। उधर, उपजिलाधिकारी कार्यालय में एसडीएम ने विभिन्न सामाजिक संगठनों व संभ्रांत लोगों की बैठक ली। इस दौरान एसडीएम देवेंद्र कुमार पांडेय ने कहा कि ऐसी विकट परिस्थिति में जरूरतमंद लोगों की मदद करना बड़ा पुनीत कार्य है। ऐसे माहौल में इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी भूखा न सोए। उन्होंने सभी से जरूरतमंद लोगों का चयन कर उन तक सुविधाएं मुहैया कराने और जिन लोगों तक मदद नहीं पहुंच पा रही है उनकी बाबत प्रशासन को भी अवगत कराने का आह्वान किया। विवेक तायल, अंकुर जैन, कलीम गौड़, अनवर इंजीनियर, मोहम्मद अनस आदि मौजूद रहे।

------

दूध का वितरण किया

कुलसत गांव के ग्रामीणों ने गुरुवार को असहाय लोगों को दूध का वितरण किया। इस दौरान रजत त्यागी, शेखर त्यागी, शिवम शर्मा, अभिषेक, ललित, कन्हैया, मनीष आदि शामिल रहे।

-----

पुलिस मदद को आ रही आगे

देवबंद में विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने असहाय लोगों की भोजन आदि से मदद की। साथ ही पुलिस जरूरी काम से घरों से निकल रहे लोगों के सैनिटाइजर से हाथ भी धुलवा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.