Move to Jagran APP

स्लाटर हाउसों पर पुलिस ने मारा छापा

कोतवाली पुलिस व एलआईयू की टीम ने बंगलादेशियों की तलाश में कमेलों समेत कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन उसे कोई सफलता नही मिली। पुलिस का कहना है कि यह अभियान

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 10:53 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 10:53 PM (IST)
स्लाटर हाउसों पर पुलिस ने मारा छापा
स्लाटर हाउसों पर पुलिस ने मारा छापा

सहारनपुर, जेएनएन। कोतवाली पुलिस व एलआइयू की टीम ने बंग्लादेशियों की तलाश में कमेलों समेत कई स्थानों पर छापेमारी की, हालांकि टीम को कहीं सफलता नही मिली।

loksabha election banner

बता दें कि फिलहाल देश में एनआरसी का मुद्दा सुर्खियों में है। वहीं केंद्र सरकार खुफिया तरीके से देश में फर्जी तरीके से रह रहे लोगों की जांच करा रही है। गुरुवार को बंग्लादेशियों की तलाश में कोतवाली प्रभारी भगवत सिंह व एलआईयू अधिकारी बीपी मलिक ने पुलिस टीम के साथ नगर स्थित कमेलों पर छापा मारा। पुलिस ने संचालकों को साथ लेकर कमेलों का कोना-कोना छान मारा, लेकिन उन्हें वहां कुछ हासिल नहीं हो सका। इसके बाद पुलिस ने कमेले के सामने स्थित शाह आलमपुर कालौनी में भी छापेमारी की लेकिन उन्हें वहां से भी खाली हाथ लौटना पड़ा। गौरतलब है कि नगर के स्लाटर हाउस में कटान काफी समय से बंद पड़ा है। बताया जा रहा है कि अब से काफी समय पहले इसी क्षेत्र से बंगलादेशी पकड़े जा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.