Move to Jagran APP

मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

देवबंद में सोमवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में कछा-बनियानधारी गिरोह के दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 11:18 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 06:27 AM (IST)
मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में सोमवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में कच्छा-बनियानधारी गिरोह के दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। मंगलवार को दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

सोमवार देर रात पुलिस को रणखंडी क्षेत्र में बदमाशों के होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान यादगार रोड पर पुलिस का बदमाशों से सामना हुआ। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिग की। जिसमें पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों के रास्ते भागने में कामयाब रहे। घायल बदमाशों को पुलिस ने देवबंद सीएचसी में भर्ती कराया। प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि घायल बदमाशों में जनपद संभल के थाना हयातनगर के लहराकाम नगर निवासी 19 वर्षीय सलमान उर्फ जान और 24 वर्षीय परवेज उर्फ सल्लू है। बताया कि मुजफ्फरनगर जनपद के थाना पुरकाजी निवासी शाका एवं जनपद संभल के थाना हयातनगर के लहराकाम नगर निवासी अमजद खेतों के रास्ते फरार हो गए। बताया कि उक्त बदमाश कच्छा बनियानधारी गिरोह के सदस्य हैं। यह गिरोह क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट समेत पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज करते हुए दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

------

एक सप्ताह पूर्व मोहल्ला खानकाह में की थी चोरी

संस, देवबंद : पुलिस की गोली का शिकार बने बदमाश एक सप्ताह पूर्व मोहल्ला खानकाह के एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसीटीवी में पकड़ा गया बदमाश सलमान अपने साथी के साथ कच्छा पहने एक मकान के बाहर सीढ़ी लगाता दिखाई दे रहा था।

--------

दिन में दिखाते थे खेल तमाशे, रात में करते थे चोरी

संस, देवबंद : पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में पकड़े गए घायल बदमाश दिन में नगर व देहात में खेल तमाशे दिखाते थे और रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इनकी महिलाएं दिन में मांगने का कार्य कर मोहल्लों की रेकी का कार्य करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.