Move to Jagran APP

त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट, फ्लैग मार्च

जुमे की नमाज बकरीद और रक्षाबंधन आदि त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। शुक्रवार को एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने जामा मस्जिद क्षेत्र समेत प्रमुख बाजारों में फ्लैग मार्च भी किया। इतना ही नहीं ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 11:03 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 11:03 PM (IST)
त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट, फ्लैग मार्च
त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट, फ्लैग मार्च

सहारनपुर जेएनएन। जुमे की नमाज, बकरीद और रक्षाबंधन आदि त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। शुक्रवार को एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने जामा मस्जिद क्षेत्र समेत प्रमुख बाजारों में फ्लैग मार्च भी किया। इतना ही नहीं ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है।

loksabha election banner

एसएसपी सिटी विनित भटनागर की अगुवाई में पुलिस लाइन से शुरू हुए फ्लैग मार्च में सशस्त्र पुलिस फोर्स के अलावा विभिन्न थानों के पुलिस कर्मी शामिल रहे। जिन्होंने कोर्ट रोड, घंटाघर, शहीदगंज व जामा मस्जिद क्षेत्र आदि प्रमुख बाजारों में फ्लैग मार्च किया। एसपी सिटी विनित भटनागर ने कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस चल रहा है और बकरीद तथा रक्षाबंधन आदि त्यौहार भी है। ऐसे में लोगों को कोविड-19 को लेकर जारी नियमों के प्रति जागरूक करना और लोगों में सुरक्षा की भावना प्रबल करना ही फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य है।

रामपुर मनिहारान : ईद उल अजहा, रक्षाबंधन पर्व को लेकर पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च निकालकर सभी लोगों से त्योहारों को शांति पूर्वक मनाये जाने की अपील की। शुक्रवार की देर शाम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर छोटे सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ कस्बे में ईद उल अजहा को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर फ्लैग मार्च निकाला।

संवाद सहयोगी, देवबंद : ईद अल अजहा एवं रक्षाबंधन पर्व के मद्देनजर शुक्रवार को पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च कर शांति व्यवस्था बनाए रखने और त्योहारों को घरों पर ही रहकर मनाने की अपील की। शुक्रवार को एसडीएम राकेश कुमार सिंह व सीओ रजनीश उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस व अद्धसैनिक बल के जवानों ने रेलवे रोड स्थित पुलिस चौकी से फ्लैग मार्च आरंभ किया। फ्लैग मार्च एमबीडी चौक, मेन बाजार, सर्राफा बाजार, मोरी तेलियान, हनुमान चौक, दारुल उलूम क्षेत्र आदि से होता हुआ मंगलौर रोड पुलिस चौकी जाकर संपन्न हुआ। एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने कहा कि त्योहारों पर शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

संवाद सूत्र, नकुड़: एसडीएम व सीओ के नेतृत्व में त्योहारों के मद्देनजर शांति व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला। एसडीएम पूरन सिंह राणा व सीओ यतेंद्र सिंह नागर ने फ्लैग मार्च के दौरान नगरवासियों को बकरीद व रक्षाबंधन पर्व पर एक दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखने व शांति बनाए रखने की अपील की।

संवाद सूत्र,नानौता : शुक्रवार को बकरीद व रक्षाबंधन त्योहार के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा नगर की थाना रोड, भारी रोड, संजय चौक व देवबंद गंगोह रोड सहित विभिन्न मुख्य गलियों व सड़कों पर पैदल मार्च कर लोगों की शांति व्यवस्था बनाए रखने में अपील की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.