Move to Jagran APP

पीएम के संबोधन की छात्र-छात्राओं पर गहरी छाप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के स्कूलों में छात्र-छात्राओं को सीधा प्रसारण दिखाया गया। सहारनपुर के सरस्वती विहार सीनियर सेकेंड्री स्कूल के ओम बंसल व सेंट मैरी स्कूल की मनजा फातिमा कार्यक्रम दिल्ली में हुए कार्यक्रम में शामिल रही। उन्होंने कार्यक्रम को अपने जीवन का सबसे यादगार क्षण बताया। दोनों स्कूलों में उनके सहयोगी छात्र-छात्राएं कार्यक्रम देखने के लिए खासे उत्साहित थे। सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर से आए छात्र-छात्राओं से परीक्षा को लेकर चर्चा की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 12:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 06:09 AM (IST)
पीएम के संबोधन की छात्र-छात्राओं पर गहरी छाप
पीएम के संबोधन की छात्र-छात्राओं पर गहरी छाप

सहारनपुर, जेएनएन।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के स्कूलों में छात्र-छात्राओं को सीधा प्रसारण दिखाया गया। सहारनपुर के सरस्वती विहार सीनियर सेकेंड्री स्कूल के ओम बंसल व सेंट मैरी स्कूल की मनजा फातिमा कार्यक्रम दिल्ली में हुए कार्यक्रम में शामिल रही। उन्होंने कार्यक्रम को अपने जीवन का सबसे यादगार क्षण बताया। दोनों स्कूलों में उनके सहयोगी छात्र-छात्राएं कार्यक्रम देखने के लिए खासे उत्साहित थे।

सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर से आए छात्र-छात्राओं से परीक्षा को लेकर चर्चा की। कार्यक्रम में सहारनपुर के ओम बंसल व मनजा फातिमा भी शामिल रही। सरस्वती विहार सीनियर सेकेंड्री स्कूल में प्रशासनिक अधिकारी मंजू जैन व सेंट मैरी स्कूल में प्रधानाचार्या सुषमा बजाज के निर्देशन में छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम का प्रोजेक्टर पर सीधा प्रसारण देखा। दोनों स्कूलों के छात्र-छात्राएं अपने स्कूल के ओम बंसल और मनजा फातिमा को कार्यक्रम में देखने को प्रयासरत रहे। कार्यक्रम के बाद दिल्ली से ओम व मनजा ने बताया कि उन्हें दिल्ली में नेशनल बाल भवन में ठहराया गया था वह शनिवार को दिल्ली पहुंच गए थे। आसपास के कई जिलों के छात्र-छात्राएं भी बाल भवन में ही ठहरे थे। उन्होंने बताया कि यह उनके जीवन के सबसे यादगार क्षण रहेंगे जब प्रधानमंत्री के साथ कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिला।

कार्यक्रम में चुनिदा छात्रों को प्रधानमंत्री से सवाल पूछने का मौका मिला सका। कई राज्यों के आए छात्र-छात्राओं से कार्यक्रम के दौरान मिलने का अवसर मिला। प्रधानमंत्री एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटी पर जोर देते हुए बताया कि यह एक्टीविटी न कराना आपको रोबोट की तरह बना सकता है। आप इसे बदल सकते हैं लेकिन इसके लिए बेहतर समय प्रबंधन की आवश्यकता होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.