Move to Jagran APP

देवबंद में बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का सांसद ने किया निरीक्षण

देवबंद (सहारनपुर) : रेलवे विभाग द्वारा देवबंद में बनाए जाने वाले ओवरब्रिज की तैयारी को लेकर स

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 10:31 PM (IST)
देवबंद में बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का सांसद ने किया निरीक्षण
देवबंद में बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का सांसद ने किया निरीक्षण

देवबंद (सहारनपुर) : रेलवे विभाग द्वारा देवबंद में बनाए जाने वाले ओवरब्रिज की तैयारी को लेकर सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने शनिवार को ब्रिज निर्माण स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान सांसद ने नगर के व्यापारियों और आमजन से ब्रिज निर्माण को लेकर वार्ता की। सांसद ने कहा कि इसके निर्माण से क्षेत्र के लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी।

loksabha election banner

भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा और एसडीएम ऋतु पुनिया रेलवे स्टेशन के गेट नंबर-68 व 69 पर पहुंचकर क्षेत्र के लोगों व व्यापरियों से इस मुद्दे पर चर्चा कर रहे थे। मौके पर मौजूद सांसद ने लोकनिर्माण विभाग, रेलवे विभाग समेत अन्य विभाग के अधिकारियों से भी ओवर ब्रिज निर्माण कार्य को लेकर शुगर मिल के गेस्ट हाऊस में त्रिवेणी शुगर मिल के उपाध्यक्ष दीनानाथ मिश्र से वार्ता की। सांसद ने बताया कि गेट नंबर -68 पर ओवरब्रिज निर्माण को लेकर किसी भी व्यक्ति को कोई आपत्ति नहीं है। उक्त स्थन पर ओवरब्रिज का निर्माण का कार्य जल्द आरंभ कर दिया जाएगा।

वहीं, एसडीएम ऋतु पूनिया ने बताया कि रणखंडी फाटक गेट नंबर 68 के अंतर्गत आने वाले कुछ लोगों ने ओवर ब्रिज निर्माण के स्थान पर आपत्ति जताई है। जिसके लिए उन्हें सात दिन का समय दिया गया है, ताकि वह ओवर ब्रिज निर्माण को लेकर एकमत फैसला लेकर प्रशासन को ओवरब्रिज निर्माण के लिए सुझाव दे सके। कहा कि दोनों गेट पर जल्द ही ओवरब्रिज निर्माण कार्य करा दिया जाएगा। रेलवे मंत्रालय को ओवर ब्रिज के लिए चिन्हित जमीन की फाइल भेज दी जाएगी।

गौरतलब है कि भाजपा सांसद के प्रस्ताव पर रेलवे मंत्रालय ने देवबंद नगर में दो ओवर ब्रिज निर्माण को हरी झंडी दी थी। जिसके बाद से रेलवे विभाग के अधिकारियों ने ओवर ब्रिज निर्माण स्थल का दौरा कर सर्वे भी किया था। इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज ¨सह राणा, डा. सुखपाल ¨सह, आशुतोष गुप्ता, दीपक त्यागी रणसूरा, राहुल त्यागी, प्रवीण गोयल, विकास पुंडीर, अरूण गुप्ता आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.