Move to Jagran APP

प्रवासी कामगारों के आने की खबर से खलबली, लोगों ने जताया विरोध

महाराष्ट्र से उत्तराखंड के लिए चले 25 प्रवासी कामगारों के रोडवेज बस से आने की सूचना से खलबली मच गई। दर्जनों लोगों ने रोडवेज डिपो पहुंचकर एआरएम से इसका विरोध जताया। बाद में फतेहपुर पुलिस ने सभी कामगारों को उत्तराखंड की सीमा पर भिजवा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 10:25 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:12 AM (IST)
प्रवासी कामगारों के आने की खबर से खलबली, लोगों ने जताया विरोध
प्रवासी कामगारों के आने की खबर से खलबली, लोगों ने जताया विरोध

सहारनपुर, जेएनएन। महाराष्ट्र से उत्तराखंड के लिए चले 25 प्रवासी कामगारों के रोडवेज बस से आने की सूचना से खलबली मच गई। दर्जनों लोगों ने रोडवेज डिपो पहुंचकर एआरएम से इसका विरोध जताया। बाद में फतेहपुर पुलिस ने सभी कामगारों को उत्तराखंड की सीमा पर भिजवा दिया।

loksabha election banner

शनिवार को महाराष्ट्र से आए उत्तराखंड के 25 कामगार रोडवेज बस से कस्बे में पहुंच गए। उन्हें देहरादून जाना था, लेकिन जिस बस में वह सवार हुए वह छुटमलपुर तक के लिए ही थी। इन प्रवासी कामगारों को यहां से देहरादून के लिए दूसरी बस में बैठना था। वह करीब दो घंटे तक कस्बे में रहे और उन्होंने बाजार में खरीदारी भी की। जैसे ही कस्बे के लोगों को इसकी जानकारी हुई मो दर्जनों लोग रोडवेज डिपो पहुंचे। उन्होंने एआरएम से मुलाकात कर महाराष्ट्र से आए उत्तराखंड के प्रवासी मजदूरों को कस्बे में उतारने पर नाराजगी जताई। व्यापारी नेता विकास गुप्ता का कहना था कि कोरोना का सबसे ज्यादा प्रकोप महाराष्ट्र में ही है। फिर भी स्थानीय डिपो में लापरवाही बरती जा रही है। डिपो गेट पर न थर्मल स्क्रीनिग हो रही है ओर न ही सैनिटाइजर की व्यवस्था है। एआरएम प्रेमसिंह ने बताया कि जिस बस में यह सवार होकर आए वह बस छुटमलपुर तक के लिए ही थी। प्रवासी कामगारों ने अपने गंतव्य जाने के बजाए कस्बे में ठहरकर गलती की। डिपो में कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरती जा रही है। एसओ फतेहपुर ने सभी प्रवासी कामगारों को उत्तराखंड की सीमा तक भिजवा दिया। एआरएम प्रेम सिंह ने बताया कि विरोध जताने वालों में मंगेराम शर्मा, राजन, राजीव शर्मा, प्रमोद भारद्वाज, सोनू सोनी, अशोक गुप्ता आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.