सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना पर रविवार की छुट्टी के बावजूद तहसील में अधिकारी कर्मचारी सतर्क होकर अपने कार्यों को पूरा करते नजर आए तहसील में सफाई व्यवस्था भी चुस्त नजर आई।

सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद में आ रहे हैं जोकि कोविड-19 के अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री अचानक किसी भी जगह का भ्रमण भी कर सकते हैं इसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क नजर आ रहा है। रविवार को तहसील की छुट्टी होने के बावजूद भी अधिकारी कर्मचारी अपने कार्यों में लगे रहे तहसीलदार नितिन कुमार सिंह राजपूत सहित अन्य कर्मचारी लंबित कार्यों को निपटाते नजर आए। तहसील प्रांगण में सफाई का कार्य भी चलता रहा। इसके अलावा मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर स्वास्थ्य केंद्र व अन्य कार्यालय में भी साफ सफाई का कार्य चलता रहा।

पूर्व मंत्री चौधरी विरेंद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ को कई जगह हवन

सहारनपुर : पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित होने के कारण नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती पूर्व मंत्री चौधरी विरेंद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ के लिए जनपद में कई स्थानों पर समर्थकों ने हवन यज्ञ किया।

रविवार की सुबह दामोदरपुरी कालोनी में पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी विरेंद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन पूजन व महा मृत्युंजय मंत्र का जप भी किया। साथ ही मां शाकंभरी से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। इस मौके पर गौतम चौधरी, यशपाल सिंह राणा, आनंद गुप्ता, राजेश चौधरी, सहदेव त्यागी, विनोद शर्मा, मेनपाल सिंह आदि उपस्थित रहे। ग्राम प्रधान सहित चौधरी ऋषिपाल, चौधरी सेठपाल, तेलुराम, संदीप, जोगेंद्र, नवीन, अंकित, आदि उपस्थित रहे।

उधर, गांव साल्हापुर नकुड़ में भी यज्ञ किया गया, जिसमें यशपाल सिंह राठी, मेनपाल राठी, श्रीकांत सिद्धार्थ शामिल रहे। गांव रुपड़ी जुनारदार में ग्राम प्रधान अवनीश ने पूर्व मंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए महा मृत्युंजय जाप कराया, जिसमे, रोहित, अंकित, सुधीर, मोहित आदि उपस्थित रहे।