Move to Jagran APP

बेरोजगारी के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

रामपुर मनिहारान में एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने युवा दिवस पर देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 11:32 PM (IST)
बेरोजगारी के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
बेरोजगारी के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

सहारनपुन, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने युवा दिवस पर देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर प्रदर्शन किया है।

loksabha election banner

मंगलवार को एनएसयूआई के पश्चिम प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा के आह्वान पर बेरोजगारी को लेकर एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने शहरी पुल पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। एनएसयूआई के वरिष्ठ नेता पराग पंवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने देश की जनता को बड़े बड़े सपने दिखाए, लेकिन चुनाव में जीत के बाद अपने द्वारा किए गए सभी वादे भूल गए। ऐसा करना देश की जनता का अपमान समान है। पराग पंवार ने कहा कि सरकार पढ़े लिखे युवाओं को रोजग़ार देने में नाकाम रही है, जिससे बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।

अभिषेक जानखेड़ा ने कहा कि मौजूदा सरकार कांग्रेस सरकार की योजनाओं को अपनी योजना बता कर शौहरत हासिल करना चाहती है, लेकिन देश की जनता अब सच्चाई जान गई है।

इस दौरान अंकित सांचलू, अर्णव चौधरी, आशीष, विपुल, विकास, नीशू, शिवम, मोहित आदि मौजूद रहे।

एटीएम कार्ड बदल 49 हजार निकाल

नानौता: भोलेभाले व्यक्ति के खाते से एक ठग ने मंगलवार को एटीएम कार्ड बदलकर 49 हजार रुपये निकाल लिए हैं। पीड़ित का कहना है कि यह रुपये उसने अपनी बहन की शादी के लिए जमा किए थे। जल्द ही बहन की शादी होने वाली है। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

नानौता थाना अंतर्गत गांव नैनपुर निवासी नैनपुर गांव निवासी सहेंद्र पुत्र चौहल सिंह मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता है। कुछ दिन बाद उसकी बहन की शादी होने वाली है, जिसके चलते उसने मजदूरी खाते में रुपये जमा किए थे।

शनिवार को देवबंद रोड स्थित एक बैंक की शाखा के बाहर लगे एटीएम बूथ से पैसे निकालने गया था, परंतु पहले से ही वहां खड़े एक युवक ने उसका एटीएम कार्ड लेकर दस हजार रुपये निकलवा लिए थे। पीड़ित ने बताया कि बुधवार को मकान का लिंटर डालना था, जिसके लिए वह मंगलवार को फिर बैंक से रुपये निकालने गया तो खाते में मात्र 120 रुपये थे। पीड़ित ने शाखा पहुंचकर पासबुक में एंट्री कराई तो ठगी का पता चला। यह भी पता चला कि सहारनपुर के कोर्ट रोड तथा मुजफ्फरनगर की अलग-अलग एटीएम बूथ से करीब साढ़े 49 हजार की नगदी निकाल ली गई है। पीड़ित ने एटीएम कार्ड चेक कराया तो वह उसी का निकला। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.