Move to Jagran APP

सहारनपुर में कुत्ते के गंदगी करने पर पड़ोसी ने युवक को मार डाला Saharanpur News

छोटी-छोटी बात पर वेस्‍ट यूपी में लोग आपा खो रहे हैं। सहारनपुर में गुरुवार को घर के सामने कुत्‍ते के गंदगी करने पर पड़ोसी ने युवक की हत्‍या कर दी। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 10:49 AM (IST)
सहारनपुर में कुत्ते के गंदगी करने पर पड़ोसी ने युवक को मार डाला Saharanpur News
सहारनपुर में कुत्ते के गंदगी करने पर पड़ोसी ने युवक को मार डाला Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। दामोदरपुरी खेमका नगर में पड़ोसी के घर के आगे कुत्ते ने गंदगी की तो गुस्साए परिवार ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। महज 21 साल के नौजवान की कनपटी पर ऐसा डंडा मारा कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बीच-बचाव में आए युवक के माता-पिता भी चोटिल हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर घर में ताला लगाकर फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

गंदगी को लेकर सुबह भी हुई थी कहासुनी

थाना जनकपुरी क्षेत्र के इस मोहल्ले में हरिओम पासवान रहते हैं। वह लोक जनशक्ति पार्टी के सचिव हैं और सहारनपुर क्लब में नौकरी करते हैं। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे पड़ोसी शुभम पुत्र ओमपाल की इनसे कुत्ते के गंदगी करने को लेकर कहासुनी हो गई। शाम करीब पांच बजे हरिओम के पालतू कुत्ते ने फिर पड़ोसी के घर के सामने गंदगी कर दी। इस पर शाम को शुभम, उसकी मां कौशल्या व बहन मोनिका डंडा लेकर मारपीट करने पहुंच गए।

माता-पिता की टांग तोड़ डाली

हमलावरों ने हरिओम के बेटे दीपक पासवान की कनपटी पर डंडा मारा, जिससे वह वहीं गिर गया। बेटे को बचाने पहुंचे हरिओम तथा उनकी पत्नी सोरो की भी टांग तोड़ दी। शोर मचा तो पूरा मोहल्ला एकत्रित हो गया। इस मंजर को देख हरिओम की बेटी एडवोकेट शालू बेहोश होकर गिर पड़ी। एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ मुकेशचंद्र मिश्र, रजनीश कुमार उपाध्याय व एसओ जितेंद्र कुमार तथा बिरेशपाल गिरि घटनास्थल पर पहुंच गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

इनका कहना है

कुत्ते के गंदगी करने को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें दीपक की मौत हो गई। हमलावरों की तलाश में टीम का गठन कर दबिश के लिए भेज दिया है। हरिओम पासवान के छोटे बेटे कमल पासवान की ओर से तहरीर दी गई है। इसमें शुभम, कौशल्या व मोनिका को नामजद किया है। इसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

- विनीत भटनागर, एसपी सिटी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.