सहारनपुर : गुरुवार शाम शकलापुरी रोड स्थित श्यामपुरी कालोनी के खाली प्लाट में युवक का गर्दन कटा शव मिला तो सनसनी फैल गई। एसपी सिटी, सीओ व कोतवाली मंडी पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली मंडी क्षेत्र की श्यामपुरी कालोनी में हिमांशु कुमार का खाली प्लाट है। गुरुवार रात करीब आठ बजे क्षेत्रवासियों ने गर्दन कटी लाश देखी तो शोर मचा दिया। पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया तो यूपी-100 की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर मंडी मुनेंद्र ¨सह ने आते ही शव को कब्जे में ले लिया। शव दो हिस्सों में बंटा हुआ था। युवक की गर्दन धड़ से कुछ दूर पड़ी थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। हालांकि पैर में जुराब जरूर पहन रखी है। मौके पर मौजूद लोगों से शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश की, लेकिन कोई पहचान नहीं कर सका। युवक का चेहरा भी खून से लथपथ है। पता लगा तो एसपी सिटी प्रबल प्रताप ¨सह, सीओ इंदु सिद्धार्थ भी पहुंच गई। शव को मोर्चरी में भिजवा दिया है। इनका कहना है..

शहर के अन्य थानों में दर्ज गुमशुदगी को दिखवाया जा रहा है। युवक की पहचान होने के बाद ही कातिल तक पहुंचा जा सकेगा। क्राइम सीन देखने से यही लग रहा है कि कत्ल करने के बाद शव को खाली प्लाट में लाकर डाला गया है।

प्रबल प्रताप ¨सह, एसपी सिटी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप