Move to Jagran APP

ऑफिसर कॉलोनी में छात्रा की हत्या

शहर की ऑफिसर कॉलोनी में सोमवार को हाईस्कूल की छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। छात्रा का शव सरकारी क्वार्टर में ही फर्श पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि एक युवक घटना से चंद मिनट पहले छात्रा के साथ क्वार्टर के अंदर था। पुलिस के शक की सुई इसी युवक पर ही घूम रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 11:28 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 06:12 AM (IST)
ऑफिसर कॉलोनी में छात्रा की हत्या
ऑफिसर कॉलोनी में छात्रा की हत्या

सहारनपुर, जेएनएन। शहर की ऑफिसर कॉलोनी में सोमवार को हाईस्कूल की छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। छात्रा का शव सरकारी क्वार्टर में ही फर्श पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि एक युवक घटना से चंद मिनट पहले छात्रा के साथ क्वार्टर के अंदर था। पुलिस के शक की सुई इसी युवक पर ही घूम रही है।

loksabha election banner

थाना सदर बाजार क्षेत्र की ऑफिसर कॉलोनी कंपाउंड में ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के आवास भी बने हैं। खाद्य विभाग गंगोह में तैनात जितेंद्र कुमार यहां अपनी पत्नी नीलम, 16 साल की बेटी निशा तथा 12 साल के बेटे लक्ष्य के साथ रहते है। तीन दिन पहले नीलम के ताऊ की गांव ढकदेही में मौत हो गई थी। उन्हीं का आज तीजा था, जिसमें शामिल होने के लिए जितेंद्र, नीलम व लक्ष्य गए थे। निशा घर में अकेली थी। जितेंद्र के सामने वाले क्वार्टर में रहने वाली महिला की मानें तो जैसे ही नीलम घर से निकली तो करीब 15 मिनट बाद हेलमेट पहने हुए एक युवक ने निशा का दरवाजा खटखटाया था। गेट खुलते ही युवक अंदर गया और दरवाजा बंद हो गया। पड़ोसन ने बताया कि इसके बाद वह किसी काम से सड़क तक गई और आधे घंटे में लौट कर आई तो उसने निशा का गेट खटखटाया लेकिन गेट नहीं खुला। मकान के पिछले गेट पर पहुंची तो वह खुला हुआ था। अंदर झांका तो फर्श पर निशा का शव पड़ा था। वह चिल्लाई तो पूरा मोहल्ला एकत्रित हो गया। एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ अरविद्र पुंडीर तथा इंस्पेक्टर पंकज पंत पहुंच गए। हत्या किसी रस्सी या तार के टुकड़े से गला दबाकर की गई थी। विधि विज्ञान व डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

---

इनका कहना है..

छात्रा की गला दबाकर हत्या की गई है। हेलमेट पहने संदिग्ध युवक की तलाश की जा रही है। तहरीर आते ही हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.