सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में विधायक देवेन्द्र निम ने स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर दवा वितरण व अन्य व्यवस्थाएं जांची। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र व्यवस्था चुस्त रखने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

रामपुर मनिहारान विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक देवेन्द्र निम ने गांव सबदलपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जिसके बाद स्वास्थ्य केंद्र में सफाई व्यवस्था को भी जाना। खामी मिलने पर विधायक ने स्टाफ को फटकारा। उन्होंने प्रत्येक कमरे में जाकर व्यवस्था जांची ओर स्वास्थ्य केंद्र के औषधि वितरण केंद्र में पहुंचे और लोगों को मिलने वाली दवाई की व्यवस्था देखी। विधायक ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों से स्वास्थ्य केन्द्र के व्यवस्थाओं के बारे जानकारी ली और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि व्यवस्था दुरुस्त कराने के लिए सीएमओ से बात की जाएगी।

कोरोना से जंग में मजबूत हथियार है वैक्सीनेशन: डा. सुखपाल

देवबंद: भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक में जिला संयोजक डा. सुखपाल सिंह ने सहसंयोजक व 21 मंडल संयोजकों के साथ बैठक कर उनसे कोरोना वैक्सीनेशन के लिए जागरूकता फैलाने और टीकाकरण कराने में लोगों का सहयोग करने का आह्वान किया।

शुक्रवार को प्रकोष्ठ के कार्यालय पर हुई बैठक में जिला संयोजक डा. सुखपाल सिंह ने कहा कि वैक्सीनेशन ही कोरोना से जंग का मजबूत हथियार है। असमर्थ लोगों जैसे दिव्यांग या वृद्ध आदि को वाहन से सीएचसी पहुंचाएं और कोरोनारोधी टीकाकरण में उनका सहयोग करें। डा. सुखपाल सिंह ने आह्वान करते हुए कहा कि लोग किसी भ्रांति में न पड़े और टीकाकरण कराकर प्रमाण पत्र प्राप्त करें। इस मौके पर डा. अजय दीक्षित, डा. विनोद मित्तल, डा. कल्याण सिंह, डा. अजय कुमार, डा. रवि खुराना, डा. संजय आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran