Move to Jagran APP

मेधावी छात्र-छात्राओं को ट्राफी देकर किया सम्मानित

इंद्रप्रस्थ इंस्टिट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलाजी कालेज कोटा में बीबीए के मेधावी छात्र-छात्राओं को संस्था सचिव ईशु मित्तल एवं निदेशक डा. सम्राट सिंह ने ट्राफी देकर सम्मानित किया। बीबीए की विभागाध्यक्ष शालिनी कारवाल ने छात्रों से कहा कि कठिन परिश्रम ही सफलता की कुंजी है जितना बड़ा संघर्ष होगा जीत भी उतनी ही बड़ी होगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 06:46 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 06:46 PM (IST)
मेधावी छात्र-छात्राओं को ट्राफी देकर किया सम्मानित
मेधावी छात्र-छात्राओं को ट्राफी देकर किया सम्मानित

जेएनएन, सहारनपुर। इंद्रप्रस्थ इंस्टिट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलाजी कालेज कोटा में बीबीए के मेधावी छात्र-छात्राओं को संस्था सचिव ईशु मित्तल एवं निदेशक डा. सम्राट सिंह ने ट्राफी देकर सम्मानित किया। बीबीए की विभागाध्यक्ष शालिनी कारवाल ने छात्रों से कहा कि कठिन परिश्रम ही सफलता की कुंजी है जितना बड़ा संघर्ष होगा जीत भी उतनी ही बड़ी होगी। बीबीए प्रथम वर्ष की शफक नाज को प्रथम स्थान, आस्था बजाज को द्वितीय एवं नशरा को तृतीय स्थान आने पर पुरस्कृत किया गया। बीबीए के तृतीय सेमेस्टर की अनुराधा त्यागी को प्रथम विप्रा त्यागी को द्वितीय एवं नंदनी को तृतीय स्थान पर पुरस्कृत किया गया। बीबीए पंचम सेमेस्टर में प्रथम स्थान पर सौरभ वोहरा, द्वितीय स्थान पर लकीत को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में अनुज सिंह, अमित चौहान, डा. कमल कृष्ण सिंह, आशुतोष गुप्ता, राहुल राजपूत, दीक्षा सिंह, साक्षी जैन, सूर्यकांत, भानु प्रताप,अंकित मैनवाल,सुविधा, वी एस कुशवाह, अरविद राठी, स्वीटी मलिक आदि उपस्थित रहे।

loksabha election banner

स्कूल खुलने की घोषणा से संचालक खुश

गंगोह। प्रदेश सरकार द्वारा 16 अगस्त से कालेज खोले जाने के फैसले का स्कूल संचालकों, अभिभावकों ने स्वागत किया है। आशा जताई जा रही है कि शीघ्र ही पढ़ाई का कार्य पटरी पर आ जाएगा।

लंबे समय से स्कूल कालेज बंद रहने से छात्र-छात्राओं को केवल आनलाइन पढ़ाई का ही सहारा मिला हुआ था। छात्र-छात्राओं की पढ़ाई न छूटे इस लिए सरकार ने भी आनलाइन पढ़ाई की इजाजत दे रखी थी। विद्यालय बंद रहने से इनके संचालक परेशान थे। 22 मार्च 2020 से अब तक केवल अक्तूबर माह में लगभग एक माह ही स्कूल खुल पाए थे। स्कूल बंद रहने से छोटी क्लास के बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हुई लेकिन संभावना है कि जल्दी ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। पुस्तक विक्रेताओं पर भी स्कूल बंद रहने का असर पड़ा था। सोमवार को सरकार द्वारा 16 अगस्त से कोरोना गाइड लाइन के पालन की बाध्यता के साथ कक्षा 9 से 12 तक की क्लासों को 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ अनुमति दी है। सरकार के इस निर्णय का स्कूल संचालकों, अभिभावकों, पुस्तक विक्रेताओं व स्कूल संचालकों ने भी स्वागत किया हे। नामदेव पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर पंकज राजपूत, श्री जगन्नाथ सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज के प्रबंधक नीरज अग्रवाल, गीता ज्ञान संस्कार एकेडमी के प्रबंधक राकेश तायल व रामकृष्ण मेहता इंटर कालेज के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रदीप तायल ने सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि अब छात्र-छात्राओं की पढ़ाई और ज्यादा गति पकड़ सकेगी। पुस्तक विक्रेता सुनील अग्रवाल, राजेश गोयल, रविद्र गुप्ता, अभिभावक मनोज गोयल, दीपक मित्तल, अरविद टेबक, रितेश वर्मा आदि ने भी सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.