Move to Jagran APP

बलिदानी मेजर गौरव शर्मा के स्मृति द्वार पर चला सफाई अभियान

कारगिल विजय दिवस पर बजरंग दल ने तहसील के गांव खटौली रोड पर पहुंच कर सीमा पर बलिदानी हुए सात जाट रेजीमेंट के शहीद मेजर गौरव शर्मा स्मृति द्वार पर सफाई अभियान चलाया। इसके उपरांत बलिदानी मेजर गौरव शर्मा की समाधि स्थल पर बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी के नेतृत्व में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दीप प्रज्ज्वलित कर एवं पुष्पांजलि अर्पित किए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:57 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 06:08 AM (IST)
बलिदानी मेजर गौरव शर्मा के स्मृति द्वार पर चला सफाई अभियान
बलिदानी मेजर गौरव शर्मा के स्मृति द्वार पर चला सफाई अभियान

सहारनपुर, जेएनएन। कारगिल विजय दिवस पर बजरंग दल ने तहसील के गांव खटौली रोड पर पहुंच कर सीमा पर बलिदानी हुए सात जाट रेजीमेंट के शहीद मेजर गौरव शर्मा स्मृति द्वार पर सफाई अभियान चलाया। इसके उपरांत बलिदानी मेजर गौरव शर्मा की समाधि स्थल पर बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी के नेतृत्व में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दीप प्रज्ज्वलित कर एवं पुष्पांजलि अर्पित किए।

prime article banner

रविवार को बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शहीद मेजर गौरव शर्मा की स्मृति में बने द्वार एवं समाधि स्थल के आसपास सफाई अभियान भी चलाया। बजरंग दल प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने बलिदानी की स्मृति में बने द्वार की हालत को देखकर अधिकारियों को फोन पर द्वार की हालत से अवगत भी कराते हुऐ उसको अतिशीघ्र ठीक कराने को भी कहा। इस दौरान उन्होंने स्मृति द्वार के समीप खाली पड़ी जमीन पर बलिदानी मेजर गौरव शर्मा के नाम से विश्रामलय का निर्माण कराने की मांग की। इस दौरान थाना नागल के एसएसआइ प्रमोद चौधरी, बजरंग दल जिला संयोजक अमित वशिष्ठ, सह जिला संयोजक अक्षय धीमान, जिला सुरक्षा प्रमुख सन्नी बचीटी, नागल थाना में वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार,प्रखंड संयोजक अभिनव कोशिश,नगर संयोजक हरीश शर्मा,सह संयोजक दीपक कश्यप,विशाल,अंकित,अमित,भोला,आदि भी साथ रहे।

.....

एसडीएम के आदेश पर सफाई कर्मियों ने चलाया अभियान

एसडीएम राकेश कुमार सिंह के दिशा निर्देश पर रविवार को नागल विकासखंड के सफाई कर्मचारियों ने भी बलिदानी मेजर गौरव शर्मा की स्मृति द्वार पर सफाई अभियान चलाया।क्षेत्र के लोगों ने एसडीएम को फोन कर स्मृति द्वार के आसपास गंदगी के ढेर लगे होने की सूचना दी थी। इसके बाद एसडीएम देवबंद द्वारा विकासखंड के अधिकारियों को फोन कर समाधि स्थल व स्मृति द्वार की सफाई कार्य कराने के दिशा निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.