Move to Jagran APP

मखरज की पुलिया बनी दुर्घटना का केंद्र

तीतरो में सिचाई विभाग की लापरवाही के चलते क्षेत्र की मखरज की पुलिया अनेक वाहन चालकों के लिए दुर्घटना का कारण बन चुकी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने भी विभाग की लापरवाही पर रोष जताया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 07:55 PM (IST)
मखरज की पुलिया बनी दुर्घटना का केंद्र
मखरज की पुलिया बनी दुर्घटना का केंद्र

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरो में सिचाई विभाग की लापरवाही के चलते क्षेत्र की मखरज की पुलिया अनेक वाहन चालकों के लिए दुर्घटना का कारण बन चुकी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने भी विभाग की लापरवाही पर रोष जताया है।

loksabha election banner

शुक्रवार की देर रात हंगावली रजवाहे की कच्ची गढ़ी वाली पटरी पर बने मखरज पुल से शामली जनपद का बाइक सवार राजपाल अपने साथी सहित फिर नीचे जा गिरा, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। बाद में उनके स्वजन उन्हें करनाल के अस्पताल में ले गए। इस से पहले भी यह पुलिया कई दुर्घटनाओं का कारण बन चुकी है क्योकि रजवाहे के नीचे से गुजर रहे बरसाती नाले के ऊपर बना यह पुल खतरनाक ढंग से मोड़ लिए हुए है। नागरिक चौ. राजकुमार सिंह,भूपेन्द्र सिंह, ओमबीर सिंह, राजू, देवराज आदि का कहना है कि कई बार सिचाई विभाग के अधिकारियो को इसके किनारों पर दीवार का निर्माण और यहां दुर्घटना संकेत के चिन्ह लगाने की मांग की गई। शुक्रवार को पुलिस क्षेत्रधिकारी मो.रिजवान ने भी इस पुल निरक्षण कर कहा कि यह जानलेवा है। इस पर सिचाई विभाग के अफसरों को संज्ञान लेना चाहिए,साथ ही वहा उपस्थित लोगो भी यह अस्वाशन दिया की वे स्वम इसको उच्च अधिकारिओ के समक्ष उठाएंगे।

इनसेट

ये लोग गवा चुके है पिछले कुछ समय में जान

21 नवम्बर की रात को गाव मोहकमपुर जनपद शामली निवासी सलीम,उस से कुछ दिन पहले कैराना के निवासी सलमान और ननौता निवासी वीरपाल इस पुल से वाहन सहित नीचे गिर कर जान गवा चुके है। वहीं ननौता की ही मंजू भी यहां हुई दुर्घटना में मौत के मुह में जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.