सहारनपुर,जेएनएन। देवबंद में संदिग्ध परिस्थितियों के दौरान सड़क हादसे में प्रेमी युगल की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद कोतवाली पहुंचे मृतक किशोरी और युवक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते एक दूसरे पर किशोरी और युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।
रात में ही बाइक सहित हुए थे गायब
कोतवाली के गांव रास्तम निवासी धर्म सिंह की पुत्री रीतू (17) और समीप के ही गांव करंजाली निवासी मोनू पुत्र ब्रहम सिंह शुक्रवार की रात को संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक समेत से गायब हो गए थे। रात में करीब एक बजे गांव साखन के समीप सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई।
मौके पर बड़ी संख्या पर पहुंचे लोग
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक मोनू और रीतू के पास से मिले कागजात के आधार पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद करंजाली और रास्तम गांव के लोगों काफी संख्या में मौके पर पहुंचे और दोनों की शिनाख्त की। दोनों के परिजन एक दूसरे पर प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कारण
प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा के मुताबिक दोनों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चलेगा। दोनों और से मिली तहरीर के आधार पर जांच जारी है। वहीं कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों की भीड़ कोतवाली में जमी हुई है। जिसके चलते कोतवाली में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस