Move to Jagran APP

तीन सेल्समैनों को बंधक बना लूटपाट

कलसिया-फतेहपुर मार्ग पर गांव बूबका में स्थित अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने तीन सेल्समैन को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर नकदी मोबाइल व शराब की बोतलें लूट लीं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 08:09 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 08:09 PM (IST)
तीन सेल्समैनों को बंधक बना लूटपाट
तीन सेल्समैनों को बंधक बना लूटपाट

सहारनपुर, जेएनएन। कलसिया-फतेहपुर मार्ग पर गांव बूबका में स्थित अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने तीन सेल्समैन को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर नकदी, मोबाइल व शराब की बोतलें लूट लीं। इसके बाद बदमाश उन्हें दुकान में बंदकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज को कब्जे में लिया है।

prime article banner

गांव बूबका स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन मोनू पुत्र रणजीत सैनी निवासी गांव टपरी ने बताया कि रात करीब 9.30 बजे बाइक सवार तीन बदमाश ठेके पर पहुंचे। इनमें से दो ने नकाब लगा रखे थे। बदमाश उसकी कनपटी पर तमंचा सटा कर बराबर की बीयर की दुकान में ले गए। जहां मौजूद सेल्समैन रविन्द्र पुत्र तेजपाल निवासी आलमपुर कलां व कुलदीप पुत्र सुखपाल निवासी नन्दी कालोनी सहारनपुर को बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उनसे मोबाइल फोन छीन लिए तथा मारपीट कर दूकान में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने 11 हजार की नकदी व शराब की बोतलें लूट लीं। बदमाश उन्हें जान से मारने की धमकी देकर बाइक पर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद सेल्समैनों ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। बुधवार की सुबह कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और सीसीटीवी में कैद फुटेज को खंगाला। एसएसआइ सत्यवीर सिंह अत्री का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

यहीं दिनदहाड़े लूटी थी पिस्टल

बेहट: 12 नवंबर की शाम को भी इसी शराब के ठेके पर बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उस वक्त बदमाशों ने ठेके पर शराब खरीदने आये सहारनपुर निवासी एक व्यक्ति की लाइसेंसी पिस्टल लूट ली थी। पिस्टल लूट की घटना का राजफाश करने को उस समय क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस टीमें लगी थीं, लेकिन आज तक लुटेरों का कोई पता नहीं चल सका है। इसके ठीक 15 दिन बाद एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने बेहट पुलिस को चुनौती देते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.