Move to Jagran APP

पूर्व प्रधान समेत पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

नागल में चुनावी रंजिश को लेकर थाना क्षेत्र के गांव खटोली में हुए बवाल के मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 11:12 PM (IST)
पूर्व प्रधान समेत पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज
पूर्व प्रधान समेत पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

सहारनपुर, जेएनएन। नागल में चुनावी रंजिश को लेकर थाना क्षेत्र के गांव खटोली में हुए बवाल के मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव खटोली में विगत दो दिन पूर्व कश्यप समाज के नीटू और पूर्व प्रधान पक्ष के महताब उर्फ सोनू के बीच प्रधानी के चुनाव में वोट डालने को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद पूर्व प्रधान व उनके पक्ष के लोगों ने नीटू कश्यप के घर पर पथराव कर दिया था। इसी दौरान जमकर हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए थे। गांव में तनावपूर्ण स्थिति के चलते पुलिस ने बमुश्किल स्थिति को शांत करते हुए दोनों पक्षों के लोगों को शांत कराया था। मंगलवार को पुलिस ने नीटू कश्यप की तहरीर पर पूर्व प्रधान जमील अहमद, फैयाज अहमद, नईम खान, इरफान, और महताब समेत कई लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 452, 323 504, 506 और 427 के तहत दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक कृष्णपाल सिंह ने बताया आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।

बजरंग दल की चेतावनी के बाद प्रशासन के उड़े होश

खटोली प्रकरण को लेकर बजरंग दल के प्रांत सुरक्षा प्रमुख विकास त्यागी ने बताया की शुरुआत में नागल पुलिस पूरे प्रकरण को ठंडे बस्ते में डालकर आरोपितों को बचाने का प्रयास कर रही थी। ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद जब उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को फोन कर पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए मुकदमा दर्ज ना होने पर थाने में धरने पर बैठने की चेतावनी दी तो पुलिस द्वारा आनन-फानन में मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने कहा पीड़ित पक्ष का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस पूरे प्रकरण में सभी आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.