Move to Jagran APP

देदनौर को हरा जानखेड़ा ने जीता क्रिकेट का फाइनल

गंगोह ब्लॉक के बड़गांव में लगभग एक माह से चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला देदनौर व जानखेड़ा टीम के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 06:25 AM (IST)
देदनौर को हरा जानखेड़ा ने जीता क्रिकेट का फाइनल
देदनौर को हरा जानखेड़ा ने जीता क्रिकेट का फाइनल

जेएनएन, सहारनपुर। गंगोह ब्लॉक के बड़गांव में लगभग एक माह से चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला देदनौर व जानखेड़ा टीम के बीच खेला गया। जिसमें देदनौर के कप्तान बोबी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लेकर पहले खेलते हुए 14 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 126 रनों का लक्ष्य जानखेड़ा टीम को दिया। देदनौर की तरफ से सागर ने 29 बोबी ने 40 कैप ने 33 रन का योगदान दिया । जानखेड़ा के बॉलर शेखर ने दो सोनू तीन मोनू व विशाल ने एक-एक विकेट लिया ।

loksabha election banner

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जानखेड़ा टीम का पहला विकेट पहले ही ओवर में गिर गया, लेकिन बाद में विशाल 48 शेखर ने गगनचुंबी पांच छक्कों की बदौलत 56 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। जानखेड़ा टीम ने मात्र 12.4 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर फाइनल मैच जीतकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। मैन ऑफ द मैच जानखेड़ा के कप्तान शेखर को मिला। मैच के अंपायर साबिर व वासीर रहे।

वहीं जानखेड़ा मैं चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे राउंड का मैच सढौली व ढायकी टीम के बीच खेला गया। जिसमें ढायकी के कप्तान मनीष ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 6 विकेट खोकर 84 रनों का लक्ष्य सढौली टीम के समक्ष रखा। टीम 64 रन पर सिमट गई। 20 रनों से मैच जीतकर ढायकी ने अगले अंक में प्रवेश किया। ढायकी की तरफ से महावीर ने 4 विकेट धमाल ने तीन विकेट व हिमांशु ने दो विकेट लेकर सढौली की टीम को बिखेर दिया। मैन ऑफ द मैच महावीर को चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.